YRKKH | Fufasa ke saamne khula Ruhi aur Abhira ke rishte ka Raaz | Armaan | 4th Oct 2024 Episode

आज के एपिसोड की शुरुआत अरमान और अभीरा की बहस से होती है, जिसमें अरमान गुस्से में गाड़ी लेकर चला जाता है और अभीरा उसे रोकने की कोशिश करती है। अरमान अभीरा पर मां के जन्मदिन की तैयारी करने और केक बनाने के लिए नाराज़ होता है

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

YRKKH | Fufasa ke saamne khula Ruhi aur Abhira ke rishte ka Raaz | Armaan | 4th Oct 2024 Episode

आज के एपिसोड की शुरुआत अरमान और अभीरा की बहस से होती है, जिसमें अरमान गुस्से में गाड़ी लेकर चला जाता है और अभीरा उसे रोकने की कोशिश करती है। अरमान अभीरा पर मां के जन्मदिन की तैयारी करने और केक बनाने के लिए नाराज़ होता है, जिससे दोनों के बीच तनाव बढ़ जाता है। अरमान के जाने के बाद अभीरा उसके पीछे जाने की कोशिश करती है, तभी रूही पीछे से आकर गिर जाती है। उसे गिरे देखकर सभी वहां इकट्ठा हो जाते हैं। विद्या को गलतफहमी होती है कि अभीरा ने ही रूही को कार से टक्कर मारी है, और वह बिना सोचे-समझे अभीरा को खूब सुनाती है। इसके बाद डॉक्टर बताते हैं कि रूही प्रेग्नेंट है, जिससे माहौल में खुशी आ जाती है। रूही स्पष्ट करती है कि उसका कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ था, बल्कि वह बेहोश हो गई थी। लेकिन विद्या अभीरा को लेकर अपनी नाराजगी में बदलाव नहीं लाती।
अरमान और अभीरा भी रूही और रोहित को बधाई देते हैं, और विद्या सबसे पहले रूही की आरती करती है, जिससे कावेरी और अन्य सभी असहज महसूस करते हैं। विद्या अभीरा को रूही के करीब भी नहीं जाने देती और पूजा या रूही से जुड़ी कोई भी चीज छूने नहीं देती, जिससे अभीरा मन ही मन घुट रही है। आने वाले ट्रैक में रूही और अभीरा एक नई शुरुआत करेंगी और सारी बातों को भुलाकर दोस्त बन जाएंगी। इस बीच, फुफासा को पता चल जाएगा कि रूही और अभीरा बहनें हैं और रूही की मां की मृत्यु अभीरा की मां के कारण हुई थी, जिससे वह नया विवाद खड़ा करने की तैयारी कर रहे हैं।

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म


#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories