YRKKH | Vidya ki bezzati se Armaan chorega ghar, Ruhi ki pregnancy aaegi saamne! |3 Oct 2024 Episode

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

YRKKH | Vidya ki bezzati se Armaan chorega ghar, Ruhi ki pregnancy aaegi saamne! |3 Oct 2024 Episode

आज के "रिश्ता क्या कहलाता है" एपिसोड की शुरुआत दादीसा और अरमान के बीच तकरार से होती है। दादीसा ऑफिस के वाकये का वीडियो दिखाकर अरमान को फटकार लगाती हैं और कहती हैं कि अगर वह फर्म संभाल नहीं पा रहा है तो बता दे। दादीसा अरमान को अभीरा के साथ घर की समस्याएं सुलझाने की सलाह देती हैं ताकि ऑफिस में तमाशा ना हो। इसके बाद वे माधव से भी कहती हैं कि तीन महीने हो गए, अब वह विद्या को समझाने का प्रयास करे।
अभीरा विद्या के जन्मदिन की पूरी योजना बना रही है और अरमान को भी ऑफिस से छुट्टी लेने के लिए मना लेती है। पहले तो अरमान मना करता है क्योंकि उसे डर है कि मां नाराज़ हो जाएंगी। इस पर अभीरा उसे समझाती है कि वह खुद अकेले ही तीन महीने से प्रयास कर रही है, लेकिन अरमान हर बार पीछे हट जाता है और परिवार से कटा हुआ रहता है।
बाद में, अभीरा विद्या के लिए केक बनाती है लेकिन गलती से उसमें अखरोट डाल देती है, जिससे विद्या को एलर्जी है। जब पार्टी शुरू होती है, अरमान और अभीरा वहां नहीं होते क्योंकि विद्या नहीं चाहती कि वे शामिल हों। केक कटाई के समय, अरमान को याद आता है कि केक में अखरोट है, और वह भागकर विद्या को केक खाने से रोकता है। इस पर विद्या भड़क जाती है और कहती है कि उसका सिर्फ एक बेटा है रोहित और एक बहू है रूही, बाकी अरमान और अभीरा उसके लिए कुछ नहीं हैं। जब अभीरा बताती है कि अरमान ने ऐसा सिर्फ उसकी एलर्जी की वजह से किया था, विद्या और भी गुस्सा हो जाती है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories