आखिर क्यों एक होटल के कमरे में विद्या बालन ने खिड़की से की एंट्री, जानकर हैरान रह जाएगे आप

0 36

Advertisement

मिशन मंगल की बेहतरी एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. विद्या बालन इंडस्ट्री की सबसे ख़ुश मिज़ाज एक्ट्रेस हैं. विद्या की एक्टिंग का हर कोई दीवाना हैं. विद्या ने अपनी बेमिसाल खूबसूरती और एक्टिंग के चलते बॉलीवुड़ को कई सारी हिट फिल्मे दी हैं.

vidya-balan-recreates-dina-phatak-scene-from-1979-hit-film-golmaal

विद्या ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई है. एक एंटरटेनिंग एक्ट्रेस होने के साथ विद्या निजी जिंदगी में भी काफी एंटरटेनिंग हैं. जी हां दरअसल हाल ही में विद्या बालन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विद्या बालन साल 1979 में आई ऋषिकेश मुखर्जी की हिट फिल्म ‘गोलमाल’ से लेजेंड्री एक्ट्रेस दीना पाठक के एक फनी सीन को रीक्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि विद्या फनी अंदाज में होटल की रूम में एक छोटी सी खिड़की के जरिए एंट्री कर रही हैं.

vidya-balan-recreates-dina-phatak-scene-from-1979-hit-film-golmaal

विद्या को इस मजेदार अंदाज में देखना फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है. फैन्स विद्या की इस वीडियो पर खूब कमेंट करके उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. विद्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म शकुंतला देवी की बायोपिक की शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म को अनु मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं. विद्या की ये फिल्म मई 2020 में रिलीज होगी.

यहाँ देखे यह मजेदार वीडियो

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply