विद्या बालन का थ्रोबैक न्यूड फोटोशूट हो रहा वायरल, डब्बू रत्नानी ने किया शेयर

1 min


विद्या बालन न्यूड फोटोशूूूट

साल 2015 अपने न्यूड फोटोशूट से विद्या बालन ने सबको कर दिया था हैरान

विद्या बालन एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों में हर तरह के रोल करने के लिए जानी जाती हैं। कभी वो फिल्मों में सीधे-सादे किरदार में नज़र आती हैं, तो कभी वो बेहद बोल्ड किरदार निभाते हुए दिखाई देती हैं। विद्या बालन ने जब इंडस्ट्री में एंट्री की तो उनकी इमेज एक सीधी-सादी एक्ट्रेेस वाली थी, लेकिन साल 2011 में आई फिल्म डर्टी पिक्चर ने उनकी सीधी-सादी इमेज को बदलकर रख दिया। डर्टी पिक्चर में वो बेहद बोल्ड किरदार में नज़र आईं थीं। इस फिल्म में अपने बोल्ड किरदार की वजह से वो सुर्खियों में आ गईं थीं।

डब्बू रत्नानी ने शेयर की फोटो

इसके बाद साल 2015 में वो एक बार फिर से खबरों में छा गईं। इस बार विद्या बालन ने न्यूड फोटोशूट से लोगों को हैरान कर दिया था। वहीं, अब एक बार फिर से इस लॉकडाउन के बीच विद्या बालन का वहीं पुराना न्यूड फोटोशूट वायरल हो रहा है। जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि विद्या बालन न्यूड फोटोशूट की जो फोटो वायरल हो रही है वो फोटोशूट फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया था। अब डब्बू रत्नानी ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे होने की खुशी में विद्या बालन की इस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

डब्बू रत्नानी ने विद्या बालन न्यूड फोटोशूट की जो फोटो शेयर की है, उसमें विद्या बेहद बोल्ड पोज देते हुए बेड पर लेते हुए नज़र आ रही हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में विद्या बालन की खूबसूरती देखने लायक है। आपको बता दें कि विद्या बालन पहली बार डब्बू रत्नानी के कैलेंडर पर साल 2011 में नज़र आईं थीं। तब उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट कराया था। वर्कफ्रंट की बात करें, तो विद्या जल्द ही शकुंतला देवी की बायोपिक में नज़र आएंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा उनकी बेटी के किरदार में नज़र आएंगी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ेंविद्या बालन और रोनी स्क्रूवाला की नटखट का 2 जून, 2020 को ट्रिबेका एंटरप्राइजेज वी आर वन: ए ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये