शकुंतला देवी के टीजर में अलग अंदाज में दिखीं विद्या बालन, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

1 min


शकुंतला देवी टीजर

विद्या बालन ने शेयर किया शकुंतला देवी का टीजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर कल यानी 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर रिलीज से पहले आज शकुंतला देवी का टीजर रिलीज किया गया है। विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर को शेयर करके फिल्म के ट्रेलर के बारे में जानकारी दी है, कि उनकी फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा। विद्या बालन ने फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ‘जीनियस से मिलने के लिए तैयार हो जाइए, कल रिलीज होगा ट्रेलर।’

मैथमेटिक्स जीनियस और मानव कंप्यूटर के नाम से जानी जाने वाली शकुंतला देवी की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में विद्या बालन उनका किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा दिखाई देंगी। सान्या मल्होत्रा फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं। वहीं जिशु सेन गुप्ता और अमित साध भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। अनु मेनन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ‘शकुंतला देवी’ 31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

शकुंतला देवी 31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

बता दें कि कोरोना की वजह से फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज न करके OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज पर रिलीज किया जा रहा है। ‘शकुंतला देवी’ को लेकर मेकर्स ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही होगी। इससे पहले भी विद्या बालन ने फिल्मी पर्दे पर कई शानदार किरदार निभाए हैं। अभी हाल ही में विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’ भी रिलीज हुई थी, इस फिल्म को विद्या ने खुद ही प्रोड्यूस भी किया है। अब देखना है शकुंतला देवी से विद्या बालन लोगों का दिल जीतने में कितनी कामयाब होती हैं।

ये भी पढ़ें- हॉकी के बाद संदीप सिंह के राजनीतिक सफर पर बनेगी दूसरी फिल्म ‘सिंह सूरमा’


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये