‘गुलाबो सिताबो’ के बाद विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

1 min


शकुंतला देवी विद्या बालन

विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का भी होगा डिजिटल प्रीमियर, अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

दुनिया में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सिनेमाघरों को बंद कर दिया है। इस कारण फिल्में रिलीज नहीं की जा रही हैं। इसी वजह से फिल्म इंडस्ट्री का करोड़ों का नुकसान हो रहा है। अब कुछ मेकर्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के बाद विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ के मेकर्स ने भी इसके डिजिटल प्रीमियर की तैयारी कर ली है। विद्या और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों ने इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की जानकारी

शकुंतला देवी

Source – Instagram

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा ,’इस बात की घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि आप जल्द ही ‘शकुंतला देवी’ को अपने प्रियजनों के साथ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे। हम रोमांचित हैं कि ऐसे अभूतपूर्व समय में भी हम आपका मनोरंजन कर पाएंगे। #वर्ल्डप्रीमियरऑनप्राइम #शकुंतलादेवीऑनप्राइम’

‘ह्यूमन कम्प्यूटर’ शकुंतला देवी पर आधारित है फिल्म

फिल्म की कहानी ‘ह्यूमन कम्प्यूटर’ शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है, जो चंद सेकंड में कठिन से कठिन कैल्कुलेशन कर लेती हैं। फिल्म में विद्या के साथ सान्या मल्होत्रा ​​ने भी काम किया है। सान्या, शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बैनर्जी की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा अमित साध और जिस्सू सेनगुप्ता भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल लंदन में शुरू हुई थी। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है पर जल्द ही इसकी रिलीज डेट बता दी जाएगी।

‘गुलाबो-सिताबो’ अमेजॉन प्राइम पर इस दिन होगी रिलीज

gulabo sitabo

Source – Instagram

इससे एक दिन पहले ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ के भी डिजिटल प्रीमियर होने की घोषणा की गई थी। यह फिल्म 12 जून को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 8 मई तय की गई थी लेकिन कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से ये तय समय पर रिलीज नहीं हो सकी।

आपको बता दे ,गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी के अलावा अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘लूडो’ भी अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी पर अभी तक इन फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

और पढ़ेंः ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है सीनियर और जूनियर बच्चन की फिल्में , अमेजॉन प्राइम ने खरीदे राइट्स

SHARE