विरुष्का को कंडोम गिफ्ट करना चाहती हैं राखी सावंत

1 min


राखी सावंत बॉलीवुड कंट्रोवर्सियल क्वीन राखी सावंत हमेशा अपने बेतुके, बोल्ड और अजीबोगरीब बयानों से चर्चा में रहती है या फिर यूं कहें की लोगों का ध्यान अपनी और खींचना कोई इनसे सीखें। जी हां राखी एक बार फिर अपने बयान के चलते सुर्खियों में आ गई हैं।

विरुष्का बहुत प्यारे कपल है 

दरअसल हाल ही में राखी ने अपना कंडोम ब्रांड बी-बॉय लॉन्च किया है इसके प्रमोशन के लिए वह हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करती हैं। अपने कंडोम के पहले ग्राहक के तौर पर राखी ने हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विराट-अनुष्का को चुना है। राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए विरुष्का को शादी की बधाई देते उन्हें अपना कंडोम यूज करने की सलाह दी है।

इतना ही नही राखी चाहती हैं कि वे उनका अनुभव भी लोगों के साथ शेयर करें। राखी ने कहा- विरुष्का बहुत प्यारे कपल हैं। उन्होंने अभी-2 शादीशुदा जिंदगी में कदम रखा है। मैं उन्हें अपने कंडोम गिफ्ट करना चाहती हूं और चाहती हूं कि वे सुरक्षित रहें। मैं चाहती हूं कि वे अपने अनुभव भी साझा करें।

राखी ने आगे कहा- मुझे लगता है कि मेरे कंडोम बहुत स्पेशल हैं। यह पहली बार है कि आपको बाजार में इतने सारे फ्लेवर्स मिल रहे हैं। बता दें की विराट अनुष्का ने 11 दिसम्बर को इटली में शादी में की थी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये