विराट कोहली ने इंदौर की गलियों में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

1 min


virat kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली  ने  बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम लेने के बाद विराट अपनी पत्नी अनुष्का संग भूटान में छुट्टियां एन्जॉय कीं। उनकी गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की कमान संभाली थी, जिसमें टीम ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की।

हालांकि अब विराट एक बार फिर से टीम के साथ जुड़ चुके हैं और मैदान में वापस आने के लिए तैयार हैं। लेकिन विराट ने मैच से दो दिन पहले नेट में नहीं, बल्कि बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलकर अभ्यास किया।

Virat Kohli played cricket with children in the streets of Indore
Virat Kohli played cricket with children in the streets of Indore

14 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए दोनों टीम इंदौर पहुंच चुकी है। वहीं, विराट ने इन सबके बीच समय निकालकर बच्चों के साथ भी कुछ समय बिताया। वे इंदौर के एक अपार्टमेंट के बच्चों के साथ नेट प्रैक्टिस की जगह गली क्रिकेट खेलते दिखे।

पहले टेस्ट मैच से दो दिन पहले विराट एक ऐड शूट के लिए इंदौर के श्रीजी वैली अपार्टमेंट पहुंचे। विराट वहां जीन्स और शर्ट पहनकर पहुंचे थे और उसके बाद वे वहीं बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलने लगे।

दाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले विराट बच्चों के साथ बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते नजर आए। विराट को देख वहां उनके फैंस भी काफी संख्या में उन्हें देखने पहुंच गए और बाद में उनकी तस्वीरें वायरल हो गई।

 

और पढ़ें- Photos: हरे रंग के कुर्ते में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आईं कल्कि कोचलिन

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri