विवेक ओबेरॉय ने 16 साल बाद किया खुलासा, कहा- मेरी वजह से संजय दत्त को मिली थी मुन्नाभाई MBBS

0 24

Advertisement

संजय दत्त की साल 2003 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस ने संजू बाबा को करियर के दूसरे फेज में एक बड़ा स्टार बना दिया था। हाल ही में चर्चा थी कि फिल्म के तीसरे पार्ट को बनाने की प्लानिंग भी की जा रही है। वहीं, अब खबर है कि विवेक ओबेरॉय ने संजय दत्त की इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

विवेक ओबेरॉय ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने साल 2003 में सबसे पहले ये रोल मुझे ऑफर किया था। लेकिन मेरे पास उस वक्त डेट नहीं थी, बाद में ये रोल संजय दत्त के पास चला गया’ । विवेक ने बताया, ‘मुझे फिल्म पसंद आई थी, लेकिन मेरे पास फिल्म के लिए डेट्स नहीं थी। ये भाग्य की बात है कि इसे संजय दत्त की फिल्म बनना लिखा था।‘

बता दें कि मुन्नाभाई एमबीबीएस साल 2003 में आई थी। इस फिल्म को साल 2004 में नेशनल अवॉर्ड मिला था। ये फिल्म संजय दत्त के करियर के लिए जीवनदान साबित हुई। क्योंकि मुंबई ब्लास्ट मामले में नाम आने और जेल जाने के बाद संजय दत्त का करियर बॉलीवुड में खत्म मान लिया गया था। उनेक ऊपर मारधाड़ और गैंगस्टर का फिल्मों की छाप सी पड़ गई थी। लेकिन मुन्नाभाई ने इंडस्ट्री में संजय दत्त का धमाकेदार कमबैक कराया और उनकी इमेज को बदल दिया।

फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2006 में आया, जिसका नाम था लगे रहो मुन्ना भाई। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कलेक्शन के रिकॉर्ड बनाए थे। फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने की तैयारी भी जोरों पर है लेकिन इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद संजय दत्त कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। संजय दत्त की कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

वहीं विवेक ओबेरॉय के करियर पर नजर डालें तो विवेक लंबे समय से सफलता से दूर हैं। इन दिनों फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को रिलीज कराने की कोशिश में जुटे हुए हैं। चुनाव आयोग का कहना है कि फिल्म अब लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद ही रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply