VOOT Kids बच्चों के लिए एक सुरक्षित सीखने की जगह प्रदान करता है

0 7

Advertisement

Viacom18 अपने डिजिटल इकोसिस्टम का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है, VOOT Kids, एक नया प्लेटफॉर्म है, जो बच्चों के लिए एक मजेदार और सीखने का अनुभव प्रदान करता है।

मीडिया और मनोरंजन समूह वायकॉम 18 ने भारत के पहले और एकमात्र बहु-प्रारूप बच्चों के ऐप VOOT Kids के लॉन्च की घोषणा की। 20,000 से अधिक वीडियो, ई-बुक्स, कहानियों और क्विज़ के संग्रह के साथ, VOOT किड्स डायरेक्ट टू कंज्यूमर स्पेस में वायाकॉम 18 की पहली यात्रा है। VOOT Kids, सुधांशु वत्स, समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और एमडी, Viacom18 के लॉन्च पर, बच्चों की शैली में इसके मूल्य प्रस्ताव पर विस्तार से बताया गया।

VOOT Kids के साथ, आप Viacom18 के डिजिटल प्ले और बिजनेस प्ले का विस्तार कैसे कर रहे हैं?

हम समझते हैं कि Viacom18 को भविष्य के लिए तैयार रखने के लिए, हमें अपने डिजिटल पोर्टफोलियो को और बढ़ाना होगा। जब वीओओटी वयस्कों को पूरा करता है, तो हमारे लिए यह एक अलग किड्स ऐप लाने के लिए समझ में आता है क्योंकि हमारे पास बहुत सारे स्थानीय और वैश्विक आईपी हैं। सदस्यता-आधारित VoD की दुनिया में हमारे भविष्य को ध्यान में रखते हुए, VOOT Kids भारत का पहला और एकमात्र मल्टी-फॉर्मेट किड्स ऐप है जो मौज-मस्ती करने और घड़ी, पढ़ने, सुनने के लिए सीखने की पेशकश करता है।

एक श्रेणी निर्माता होने के नाते, क्या आप हमें बता सकते हैं कि VOOT किड्स की पेशकश क्या है?

VOOT Kids को उत्पाद अनुभव, सामग्री और सुरक्षा के तीन स्तंभों पर बनाया गया है। हम एक ऐसी पेशकश ला रहे हैं जो बाल-सुलभ है, फिर भी अभिभावक-केंद्रित है। अर्ली चाइल्डहुड एसोसिएशन (ईसीए) द्वारा प्रमाणित किया जाने वाला एकमात्र बच्चों का ऐप होने के नाते, यह ऐप देखने, पढ़ने, सुनने और खेलने पर केंद्रित एक समग्र अनुभव प्रदान करेगा। हमने इस तरह के ब्रांड मालिकों और नेताओं के साथ बेहतरीन साझेदारी की है।

VOOT Kids माता-पिता को कैसे सशक्त बनाएंगे?

VOOT किड्स डिजिटल फन लर्निंग के क्षेत्र में एक श्रेणी बनाने वाला उत्पाद है, जो उन माता-पिता की जरूरतों को पूरा करता है, जो अपने बच्चे के मानसिक, भावनात्मक और सामाजिक संकायों के लिए सार्थक स्क्रीन-टाइम की तलाश करते हैं। माता-पिता की नियंत्रण सुविधाओं के साथ, जो माता-पिता को प्रगति का मूल्यांकन करने, स्क्रीन का समय, सामग्री की खपत और उपयोग के पैटर्न को ट्रैक करने की अनुमति देते हैं, VOOT किड्स का लक्ष्य भारत का सबसे सुरक्षित वन-स्टॉप ऑनलाइन गंतव्य है जो मनोरंजन को संलग्न करता है और समृद्ध करता है ।

आपके द्वारा ऑफ़र किए जा रहे मूल्य बिंदु पर VOOT Kids के लिए मूल्य प्रस्ताव क्या है?

हमारी पेशकश के मूल में एक बहु-प्रारूप दृष्टिकोण है, जो परिवार के लिए समग्र मूल्य बनाता है। जहां एक औसत परिवार बच्चों के मनोरंजन के लिए सालाना 12,000 रुपये से 14,000 रुपये के बीच खर्च करता है, वहीं VOOT किड्स की कीमत 799 रुपये है।

और पढ़ें- Photos: मैडम तुसाद में लॉन्च हुई बच्चों की ‘मोटू पतलू’ कॉमिक

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply