Wajid khan Death : बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का हुआ निधन

1 min


Wajid khan Death: म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान की हुई मौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए 2020 मनहूस साबित हुआ है बीते कुछ महीनों से हमारी फिल्म इंडस्ट्री अपने दिग्गज कलाकार खो रही है। वहीं खबर आई है कि बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद में से एक वाजिद खान कुछ घंटे पहले ही इस दुनिया से अलविदा (Wajid khan Death) कह गए। ऐसा बोला जा रहा है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित थे। 42 साल की उम्र में वाजिद खान के अचानक ऐसे मृत्यु हो जाने पर बॉलीवुड को एक बड़ा झटका लगा है।

शाम को अस्पताल में कराया गया भर्ती

हालांकि उनके निधन (Wajid khan Death) का कारण अभी तक सामने नहीं आ पाया है। अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें शाम को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वह गंभीर हालत में थे और उन्हें बचाया न जा सका। रिपोर्ट के अनुसार एक साल से उनका किडनी का इलाज चल रहा था। इस दुख भरी खबर पर हमारी प्रार्थना और परिवार के प्रति संवेदना।

 

 

wajid khan death

wajid khan death

Source – Twitter

वाजिद खान की मौत (Wajid khan Death) की खबर सुनकर बॉलीवुड से जुड़े लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रन्दांजलि दे रहे है।

सलमान के लिए बनाये हैं कई गाने

आपको बता दें, बॉलीवुड के सबसे फेमस म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद की बॉलीवुड में अच्छी पकड़ है साथ ही यह जोड़ी सलमान खान के बेहद करीब मानी जाती है। इस जोड़ी ने बॉलीवुड को कई सारे हिट गाने दिए हैं। इस जोड़ी ने सलमान खान की कई फिल्मों के लिए गाने दिए हैं जिसमें वांटेड, पार्टनर, मुझसे शादी करोगी और एक था टाइगर जैसी फिल्में शामिल हैं।इसके अलावा उन्होंने जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ताजदारे हरम को कंपोज किया था।

ये भी पढ़ें– सुनील ग्रोवर का नया वीडियो देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे, खुल जाएगा आपका दिमाग

SHARE