जब एक शो में अंकिता लोखंडे ने कहा था, सुशांत और मेरा पवित्र रिश्ता बहुत स्ट्रॉन्ग है

1 min


अंकिता और सुशांत

अंकिता और सुशांत के कई पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी आज भी लोगों के दिल में बसी हुई है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। अंकिता और सुशांत की लव स्टोरी पॉप्युलर टीवी शो पवित्र रिश्ता से हुई थी। दोनों ने इस शो में साथ काम किया था और इसी शो के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ था। अंकिता और सुशांत कई साल तक एक दूसरे के साथ रहे और फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुशांत के निधन के बाद से अंकिता और सुशांत के कई पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अभी हाल ही में अंकिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता, शेखर सुमन के शो में नजर आ रही हैं। इस शो के दौरान शेखर सुमन उनसे पूछते हैं कि आप और सुशांत एक ही पॉपुलर शो में थे, लेकिन आप निकल गईं। तो उस वक्त आपका कैसा रिएक्शन था? अंकिता ने कहा, ‘मुझे बहुत गुस्सा आया था। बुरा लगा था’।

इसके बाद जब शेखर ने उनसे पूछा कि आप सारा गुस्सा किस पर निकालती हैं तो अंकिता ने कहा था, ‘मैं अपना सारा गुस्सा सुशांत पर निकालती हूं’। हालांकि जब मैं आउट हुई तो सुशांत को बहुत बुरा लगा था। वो कहता था कि भले ही वो आउट हो जाता, लेकिन मैं शो में रहती’। शेखर ने फिर अंकिता से सुशांत के साथ शादी को लेकर सवाल किया था। कि आप सुशांत से शादी कब करोगे जिस पर अंकिता ने कहा था, ‘जल्द ही करेंगे ये वादा है, क्योंकि हमारा पवित्र रिश्ता बहुत स्ट्रांग है’।

सुशांत के निधन से अंकिता काफी टूट गई हैं

बता दें कि अंकिता, सुशांत से जितना प्यार करती थीं, उतना ही उनकी रिस्पेक्ट भी करती थीं। इतना ही नहीं, भले ही दोनों के ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे, लेकिन सुशांत के निधन से अंकिता काफी टूट गई हैं। वो सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी गई थीं। सुशांत को लेकर अंकिता के मन में इतनी रिस्पेक्ट थी, कि आज भी उन्होंने अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया। इस बात की जानकारी सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप सिंह ने दी थी।

ये भी पढ़ें- सुशांत की मौत को एक महीने पूरे, मुकेश छाबड़ा बोले- अब तो कभी फोन भी नहीं…


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये