भारतीय महिला क्रिकेट टीम अंधविश्वासी क्यों है? द कपिल शर्मा शो में पता चला

1 min


Why is the Indian Women Cricket Team Superstitious? Revealed on The Kapil Sharma Show

यह सप्ताहांत सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो में सबसे रोमांचक होगा। प्रशंसक और दर्शक हमारी, श्प्राइड ऑफ इंडियाश्, भारतीय महिला क्रिकेट टीम के माननीय सदस्यों, कप्तान मिताली राज, वेदा कृष्णमूर्ति और झूलन गोस्वामी के देखेंगे, जो शो के सेटों की शोभा बढ़ाएंगी और दर्शकों को बहुतायत में हंसने को मिलेगा। शो में, तीनों मैदान में, ड्रेसिंग रूम में अपने अनुभव और अपने समय की मजेदार कहानियों को साझा करते हुए, दर्शकों के साथ बातचीत करते और और कपिल के साथ कई बार मनोरंजन बातें करते हुए दिखाई देंगी।

कपिल द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या भारतीय महिला क्रिकेट टीम दुनिया भर के अन्य क्रिकेटरों की तरह ऑन-ग्राउंड खेलते समय मेकअप लगाना पसंद करती है, मिताली राज कहती हैं, “गेंदबाजी के दौरान, मैं ‘काजल’ लगाती हूं और मैदान पर खेलने जाती हूं।’’ वह आगे कहती हैं, पूरी टीम अंधविश्वासी है, जैसे अगर टीम का कोई सदस्य बाल काटता है तो इस बात की संभावना है कि वे अधिक विकेट लेंगे।ष्

विश्व स्तर के खिलाड़ियों के अधिक खुलासों के साथ, दर्शक द कपिल शर्मा शो में इंडियन विमिन क्रिकेट टीम के सदस्यों को अद्भुत यात्रा की कहानी के बारे में निश्चित तौर पर जानेंगे।

असीमित मनोरंजन के लिए द कपिल शर्मा शो देखिए, हर शनिवार और रविवार को रात 9ः30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये