क्यों कपिल शर्मा को कायस्थ समाज से ट्विटर पर मांगनी पड़ी माफी ? ये है वजह

1 min


कपिल शर्मा कायस्थ समाज

‘द कपिल शर्मा’ शो में की थी भगवान चित्रगुप्त पर टिप्पणी

कपिल शर्मा वैसे तो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन इस बार वो एक अलग तरह की वजह से खबरों में आ गए हैं। दरअसल, द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में उन्होंने भगवान चित्रगुप्त पर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जिसकी वजह से उन्हें माफी मांगनी पड़ गई है। हाल ही में कपिल शर्मा ने ट्विटर के जरिए कायस्थ समाज से माफी मांगी है।

ट्विटर पर कायस्थ समाज से मांगी माफी

कपिल शर्मा ने माफी मांगते हुए ट्विटर पर लिखा, “प्रिय कायस्थ समाज, 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं। हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें। ईश्वर से यही कामना करता हूं प्यार एवं आदर सहित नमस्कार।”

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में भगवान चित्रगुप्त पर की गई टिप्पणी को लेकर कपिल शर्मा का काफी विरोध किया जा रहा था। जिसके चलते हाल ही में कपिल शर्मा ने ट्विटर पर कायस्थ समाज से माफी मांगी है। वहीं, दूसरी तरफ कपिल शर्मा को लेकर ये भी खबर आ रही है कि वो बहुत जल्दी ही सुनील ग्रोवर के साथ नज़र आएंगे।

जल्द सुनील ग्रोवर के साथ आ सकते हैं नज़र

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच बातचीत हुई थी, जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही साथ काम करते हुए नज़र आ सकते हैं। इतना ही नहीं, खबरें ये भी हैं कि दोनों एक साथ द कपिल शर्मा शो में नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ेंऋषि कपूर-इरफान खान पर आपत्तिजनक ट्वीट कर फंसे कमाल आर खान, FIR दर्ज

SHARE

Sangya Singh