क्यों फिल्मों में कम नज़र आती हैं बॉलीवुड की ये उम्दा एक्ट्रेसेस ?

1 min


बॉलीवुड फिल्मों की बात हो तो लोग फिल्मों में दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत को ही देखना पसंद करते हैं। ये एक्ट्रेसेस फिल्मों के अलावा भी किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कई ऐक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने अभी कुछ समय पहले ही फिल्मों में एंट्री की है और अपनी खास जगह बना चुकी हैं। लेकिन कुछ ऐक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जो सुर्खियों में तो हमेशा रहती हैं, लेकिन फिल्मों से बिलकुल गायब हो गई हैं। जैसे- बिपाशा बसु, ईशा गुप्ता, मलाइका अरोड़ा, मंदिरा बेदी, समीरा रेड्डी, ईशा कोप्पिकर, नेहा शर्मा और ईशा देओल। बॉलीवुड की ये सभी एक्ट्रेसेस जिन फिल्मों में भी नजडर आईं, उनके लिए दर्शकों से इन्हें काफी तारीफ मिली। आइए एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस पर और आपको बताते हैं कि फिल्मों से दूर, आखिर कहां हैं और क्या कर रही हैं ये एक्ट्रेसेस…

बिपाशा बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और इन दिनों अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपना फैमिली टाइम एन्जॉय कर रही हैं। बिपाशा को कई बार जिम के बाहर या फिर दोस्तों और परिवार वालों के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है। बिपाशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने खास फोटोज और स्टोरीज शेयर करती रहती हैं। बिपाशा आखिरी बार साल 2015 में फिल्म अलोन में नज़र आईं थीं। साल 2016 में शादी के बाद बिपाशा ने कोई भी फिल्म नहीं की।

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड ऐक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ईशा ने अबतक जो भी फिल्में की हैं, उसके लिए उनकी एक्टिंग की तारीफ की जाती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा आखिरी बार अनुपम खेर के साथ फिल्म वन डे जस्टिस डेलिवर्ड में नज़र आईं थीं। इसके अलावा ईशा टोटल धमाल, पलटन और बादशाहो जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी काफी समय से किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं। लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने वाली मलाइका अरोड़ा बोल्डनेस की वजह से खबरों में बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। मलाइका को अक्सर जिम के बाहर, पार्टीज और इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है।

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी फिल्मों में तो अब कम ही नज़र आती हैं, लेकिन अपनी हॉट और टोन्ट बॉडी को लेकर वो अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। मंदिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी बिकिनी फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वाररल होती रहती हैं। बता दें कि बोल्डनेस के मामले में मंदिरा बेदी 47 साल की उम्र में भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। मंदिरा हाल ही में प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो में नेगेटिव रोल में नज़र आईं थीं।

समीरा रेड्डी

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अभी हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। इस बेटे के अलावा उनकी एक बेटी भी है। समीरा रेड्डी कई सालों से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ के हर मोमेंट को शेयर करती रहती हैं। समीरा रेड्डी फिल्मों के अलावा कई म्यीजिक वीडियोज में भी नज़र आ चुकी हैं। आखिरी बार समीरा साल 2013 में फिल्म नाम में नज़र आईं थीं।

ईशा कोप्पिकर

 

ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं, लेकिन ईशा भी काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। ईशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इवेंट और फंक्शंस में नज़र आती रहती हैं। ईशा अभी भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। फिल्मों में तो फिलहाल ईशा नज़र नहीं रही हैं, लेकिल हाल ही वो ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज फिक्सर में नजर आईं थीं।

नेहा शर्मा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार की जानी वाली नेहा शर्मा भी अपने बोल्डनेस और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। काफी समय से नेहा किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। आखिरी बार नेहा फिल्म अर्जुन कपूर की फिल्म मुंबारकां में नज़र आईं थीं। फिलहाल, नेहा जल्द ही अजय देवनग की फिल्म तानाजी में नज़र आने वाली हैं।

ईशा देओल

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिमी की बेटा ईशा देओल ने भी अभी हाल ही में दूसरी बेटी को जन्म दिया है। ईशा को फिल्मों में काम किए हुए एक अरसा हो गया है। ईशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े हर स्पेशल मोमेंट का अपडेट देती रहती हैं। आखिरी बार ईशा का फिल्म टेल मी ओ खुदा में देखा गया था।

और पढ़ें- बॉलीवुड की ये फिल्में लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की वजह से विवादों में रहीं


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये