Donald Trump Today Event / इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला है न्योता, मोटेरा स्टेडियम में ट्रंप का करेंगे स्वागत

1 min


Donald Trump Today Event

आज अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे डोनाल्ड ट्रंप(Donald Trump Today Event)

दुनिया की सबसे शक्तिशाली शख्सियत ट्रंप(Trump) आज भारत की सरज़मीं पर कदम रखेंगे। लिहाज़ा उनके लिए लोग पलक पावड़े बिछाए इंतज़ार कर रहे हैं। आज के तय कार्यक्रमों के मुताबिक(Donald Trump Today Event) अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सीधे अहमदाबाद पहुंचेंगे जहां वो उनके आज दिन भर के तय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इनमें सबसे अहम है अहमदाबाद स्थित दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम(Motera Stadium) का उद्घाटन समारोह। एक लाख लोगों की क्षमता वाले इस स्टेडियम का उद्घाटन डोनाल्ड ट्रंप ही करने जा रहे हैं। जिसके बाद स्टेडियम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) और भारत के मेहमान डोनाल्ड ट्रंप का भाषण होगा। इस समारोह पर दुनिया भर की नज़रें हैं लिहाज़ा इसका हिस्सा बनने की चाहत कई बॉलीवुड सितारे भी रखते हैं। वहीं अब कुछ नाम भी सामने आए हैं जो इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।



अमिताभ बच्चन और सोनम कपूर को मिला है न्योता

कौन सा बॉलीवुड सेलेब मोटेरा स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेगा इसको लेकर कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है। और ना ही किसी फिल्मी सितारे ने इस बात को कन्फर्म किया है। लेकिन ख़बरे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप के आज के इस कार्यक्रम(Donald Trump Today Event) में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री सोनम कपूर मौजूद रह सकती हैं। हालांकि सोनम कपूर का नाम जानकर हर किसी को हैरानी हो रही है।

हाउडी मोदी की तर्ज पर ही होगा ट्रंप का स्वागत

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज से दो दिनों के भारत दौरे पर आ रहे हैं। इसके बाद तय कार्यक्रम के मुताबिक(Donald Trump Today Event) वो सीधे अहमदाबाद पहुंचेंगे जहां उनका रोड शो होगा। इसके बाद वो मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। खास बात ये है कि डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत हाउडी मोदी की तर्ज पर ही होगा जिसे नमस्ते ट्रंप व केम छो ट्रंप नाम दिया गया है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

अभी कुछ देर पहले ही डोनाल्ड ट्रंप ने हिंदी में ट्वीट भी किया है। उन्होने लिखा, ‘हम रास्ते में हैँ, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे!’



आगरा में सांतवा अजूबा भी देखने जाएंगे डोनाल्ड ट्रंप

भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप के आज दिन भर के कार्यक्रम(Donald Trump Today Event) की बात करें तो आज अहमदाबाद में मोटेरा स्टेडियम के उद्घाटन के बाद वो आगरा के लिए रवाना होंगे। जहां वो दुनिया के सांतवे अजूबे ताजमहल का दीदार करेंगे। आगरा के बाद वो दिल्ली आ जाएंगे। कल यानि 25 फरवरी को राष्ट्रपति भवन में उनके स्वागत के लिए खास कार्यक्रम रखा गया है। वो महात्मा गांधी समाधि स्थल यानि राजघाट भी जाएंगे। फिर हैदराबाद हाउस में पीएम नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाकात होगी। और रात 10 बजे वो अमेरिका के लिए रवाना हो जाएंगे।

और पढ़ेंः कैटरीना कैफ के साथ शादी में डांस कर रहे हैं अमिताभ बच्चन और जया बच्चन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये