दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की मस्कट जोड़ी क्या अपनी नई फिल्म “पठान” के साथ बॉक्स ऑफिस पर फिर अपना जादू दिखाएगी?

1 min


Pathan

चैतन्य पडुकोण

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट जोड़ी फिर से एक साथ आने की तैयारी में है क्योंकि वह यशराज स्टूडियो में फिल्मपठानकी शूटिंगशेड्यूल में शामिल हो गई है, यह शाहरुख की फिल्मों में वापसी को चिह्नित करता है, जो फिल्मजीरो’ (2018) में आखरी बार नज़र आए थे, जिसे लगभग दो साल हो गए है।

जो दुर्भाग्य से दर्शकों के साथ उनकी रिपीटवैल्यू के अनुकूल नहीं था, इस बीच दीपिका गोवा और मुंबई में निर्देशक शकुन बत्रा की घरेलू नॉयर फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित नवीनतम फिल्मपठान’, गुप्तरहस्य में डूबी हुई है और अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं की गई है। जबकि दीपिका और उनके संरक्षकसहकलाकार शाहरुख ने मेगा हिट फिल्मोंओम शांति ओम’, ‘हैप्पी न्यू ईयरऔरचेन्नई एक्सप्रेसमें एक साथ काम किया है, यह पहली बार है जब वे दोनों सिद्धार्थ के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

डिंपी और एसआरके अपने बॉक्स ऑफिस जादू को फिर से दिखायेगें, यही सिनेव्यापार अटकलें लगा रहा है। लेकिन उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री कॉम्बिनेशनवाइब्स अभी भी बहुत सकारात्मक और भयानक लगती हैं। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत निर्देशक सिद्धार्थ की हालिया वाईआरएफ फिल्मवॉरएक ब्लॉकबस्टर थी। फिल्मपठानमें जॉन अब्राहम एक शक्तिशाली, नकारात्मक किरदार में दिखाइ देगे। दिलचस्प बात यह है कि उसी सिद्धार्थ आनंद ने सुपरहिट म्यूजिकल मल्टी स्टाररबचना हसीनो’ (2008) में तेजस्वी नायिका दीपिका पादुकोण को निर्देशित किया था।

Pathan

समर्पित दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म के साथ व्यस्त हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म एजेंटों की एक दिलचस्प दुनिया के इर्दगिर्द है और दीपिका के चरित्र को एक्शन से भरपूर माना जाता है जो रोमांस से भी भरपूर है। जैसा कि ज्ञात है, दीपिका की अंतिम फिल्म मेघना गुलजार द्वारा निर्देशितछपाकथी, जिसमें विक्रांत मैसी ने भी अभिनय किया था। उद्यमी निर्माताअभिनेत्री ने फिल्म में एक एसिड अटैक विक्टिम की भूमिका निभाई जो न्याय के लिए लड़ती है।

SHARE

Mayapuri