हमारी फिल्‍म ‘बॉस’ के साथ आपकी दिवाली और छठ होगी खास: पवन सिंह

1 min


भोजपुरी के पावर स्‍टार पवन सिंह और मशूहर निर्माता की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘बॉस’ इस दिवाली भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। यह फिल्‍म दिवाली में यूपी, दिल्‍ली, मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी, जबकि इसका प्रदर्शन बिहार और झारखंड में छठ पूजा के पावन अवसर पर होगा। यह फिल्‍म एक्‍शन बेस्‍ड है। इसमें पवन सिंह की सुपर एक्‍शन दर्शकों को तो मिलेगा ही, साथ में एक प्‍यारी सी कहानी भी दर्शकों के दिल को छू लेगा। इसका दावा खुद प्रेम राय कर रहे हैं। कह रहे हैं कि यह बड़े बजट की फिल्‍म है। हमने इस पर बहुत काम किया है। अब यह दर्शकों के बीच होगा।

वहीं, फिल्‍म को लेकर पवन सिंह ने कहा कि ‘बॉस’ सच में बॉस वाली फिलिंग्‍स दर्शकों को देगी। इसमें मेरा किरदार और भी नायाब है। हम अपने दर्शकों से अपील करेंगे कि वे हमारी इस फिल्‍म के साथ दिवाली और छठ मनाएं। खुशियों का त्‍यौहार है दिवाली  और हमारी फिल्‍म आपकी खुशियों में किसी पटाखे से कम नहीं होगी। दिन में सिनेमाघरों में धमाल करिये और रात में सावधानी से पटाखे जलाकर। दोनों का मकसद खुशियां मनाना है और शांति का संदेश देना है। तो हो जाईये तैयार अपने बेटे को लक्ष्‍मी के आगमन के दिन आशीर्वाद देने को। वहीं छठी मईया का आशीर्वाद लेकर बिहार और झारखंड के लोग फिल्‍म देखें।

फ़िल्म का निर्माण श्रेयस फिल्म्स प्रा.लि से हो रही है। इसके सह निर्माता विशाल सिंह हैं। निर्देशक अरविंद चौबे हैं। संगीतकार ओम झा व छोटे बाबा हैं। गीतकार स्व श्याम देहाती, विनय निर्मल, सुमित सिंह चंद्रवंशी, फणीन्द्र राव, यादव राज और जाहिद अख्तर हैं। फ़िल्म में पवन सिंह के साथ अर्सिया, चांदनी सिंह, महेश मांजरेकर, साहिल सुधाकर, अमित शुक्ला, जसविंदर सिंह जस्सी, जय सिंह, कनक पांडेय, करण पांडेय, रागिनी राय, निरंजन चौबे, अजय सूर्यवंशी, प्रगति, संजय वर्मा, अभय राय, गौरव, संजय कोर्वे समेत कई प्रमुख कलाकार हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी आर आर प्रिंस हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और संजय कोर्वे हैं।

SHARE

Mayapuri