टिड्डों के हमले पर कमेंट कर बुरी फंसी ज़ायरा वसीम, डिलीट करना पड़ा ट्विटर अकाउंट

1 min


ज़ायरा वसीम ट्विटर

कोरोना महामारी के बाद देश में हुआ टिड्डों का हमला

देश पहले से ही कोरोना वायरस महामारी से जूूझ रहा है। वहीं, अब पाकिस्तान से आए टिड्डे देश के लिए एक नई मुसीबत बन गए हैं। पाकिस्तान से आए टिड्डे आजकल कोरोना की तरह ही सुर्खियों में छाए हुए हैं। राजस्थान, मध्य-प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में लाखों और करोड़ों की तादाद में ये टिड्डे घुस आए हैं। ये टिड्डे न केवल किसानों के लिए परेशानी खड़ी कर रहे हैं, बल्कि इतनी बड़ी संख्या में इन टिड्डों का झुंड देखकर सरकार भी काफी परेशान है। टिड्डों की खबर इस वक्त सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है।

ज़ायरा वसीम ने ट्विटर पर किया विवादित कमेंट

आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इनसे बचने, भागने और सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम टिड्डों के हमले पर एक ऐसा कमेंट कर दिया जिससे सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है। लोग ज़ायरा वसीम के इस कमेंट से काफी भड़क गए हैं और उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल, ज़ायरा वसीम ने टि्ड्डों के हमले की तुलना अल्लाह की कहर से कर दी है। ज़ायरा ने अपने ट्वीट में कुरान शरीफ की एक आयत लिखी, जिसमें टिड्डों के हमले को चेतावनी और अल्लाह का कहर बताया है।

ट्रोल होने पर डिलीट किया ट्विटर अकाउंट

ज़ायरा के इस ट्वीट के बाद से ही वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोगों ने उनके लिए काफी बुरे-बुरे कमेंट्स किए। इतना ही नहीं, लोगों ने कहा कि अगर इस्लाम में ट्विटर का इस्तेमाल करना भी हराम है तो उन्हें ट्विटर छोड़ देना चाहिए। बस फिर क्या था, इस बवाल के बाद ज़ायरा वसीम ने कुछ ही देर बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया। अब देखना ये है कि उन्होंने अपना अकाउंट कुछ समय के लिए ही डिलीट किया है या हमेशा कि लिए, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

ये भी पढ़ेंपूजा बत्रा को नवाब शाह ने फैमिली के सामने ऐसे किया था प्रपोज, शेयर की फोटो

SHARE

Sangya Singh