Zaira Wasim ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कसा ताना , आपको रात को सुकून की नींद कैसे आ जाती है।

1 min


Narender Modi , Zaira Wasim

PM मोदी पर ट्वीट करते हुए दंगल गर्ल ” Zaira Wasim” ने कसा ताना

आमिर खान (Aamir Khan)स्टार्रर फिल्म ‘दंगल ‘और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से मशहूर हुई ज़ायरा वसीम(Zaira Wasim) अक्सर सामाजिक और राजनैतिक मुद्दो पर अपनी राय देती हुई दिखाई देती है। जिसके चलते वो हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है। हाल ही कश्मीर की रहने वाली जायरा ने अब देश के मौजूदा हालात को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narender Modi)पर तंज कसा है।

ट्विटर अकाउंट पर किया पोस्ट


जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ‘सवाल यह होना चाहिए कि ‘आपको रात को सुकून की नींद कैसे आ जाती है?’ यह नहीं कि ‘आप आम कैसे खाते हैं।’ जायरा वसीम का ये ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narender Modi) लेकर है। दरअसल कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री मोदी (Narender Modi)ने कहा था कि उन्हें आम बहुत पसंद हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी। इसी पर जायरा ने ये ट्वीट किया है।अब ज़ायरा की इस ट्वीट पर सभी सोशल यूज़र्स और फैंस अपना रिएक्शन दे रहे है।




पहले भी कई बार सामाजिक मुद्दों पर कर चुकी है ट्वीट

Zaira Wasim

Source – Pinterest

इससे पहले जायरा वसीम ने जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की ना केवल विपक्ष बल्कि कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने भी आलोचना की थी। आलोचना करने वालों में जायरा वसीम (Zaira Wasim)का नाम भी शामिल था। जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने जम्मू और कश्मीर के मुद्दे पर अच्छा खासा पोस्ट शेयर किया था। जिसमे उन्होंने कई सवाल खड़े कर सुर्खिया बटोरी थी उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा -‘कश्मीरी लगातार उम्मीद और कुंठा के बीच जूझ रहे हैं। निराशा और दुःख के स्थान पर शांति का एक झूठ फैलाया जा रहा है।

कश्मीरियों की आजादी पर कोई भी पाबंदी लगा सकता है। हमें ऐसे हालात में क्यों रखा जा रहा है जहां हम पर पाबंदियां हैं और हमें डिक्टेट किया जा रहा है।’ उन्होंने पूछा, ‘हमारी आवाज को दबा देना इतना आसान क्यों हैं? हमारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर पाबंदी लगाना इतना आसान क्यों है? हमें अपनी बात कहने और विचार रखने की आजादी क्यों नहीं है? हमारे विचारों को सुने बिना ही उन्हें बुरी तरह खारिज कर दिया जा रहा है। हम बिना किसी डर और चिंता के आम लोगों की तरह क्यों नहीं जी सकते?’




साथ ही जायरा वसीम (Zaira Wasim)ने लिखा था, ‘क्यों किसी भी कश्मीरी की जिंदगी उम्रभर मुश्किलों, पाबंदियों और परेशानियों में गुजरती है, इसे इतना आम क्यों बना दिया गया है? ऐसे हजारों सवाल हमारे जहन में उठते हैं। सरकार हमारे इन सवालों के जवाब देना तो दूर इन्हें सुनना भी नहीं चाहती। हमारी शंकाओं और अटकलों पर विराम लगाने की थोड़ी सी भी कोशिश नहीं करती।’ बता दें बीते साल अचानक जायरा ने सोशल मीडिया पर ये ऐलान कर सबको चौंका दिया था कि वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही हैं।

The Sky Is Pink


जायरा वसीम (Zaira Wasim) ”the sky is pink (2019 ) में फरहान अख्तर (Farhaan Akhtar)और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अभिनय करती हुई नज़र आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई पर उनके अभिनय को काफी सराहा गया था।

और पढ़ेंः बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस के पास हैं करोड़ों की कीमत वाली Expensive Cars

SHARE