आमिर खान ने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बताया

आमिर खान हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहुंचे. आमिर खान ने खुलासा किया कि उन्होंने शो में जाने का फैसला इसलिए किया क्योंकि कपिल के हास्य प्रदर्शन ने कठिन भावनात्मक दौर में उनका साथ दिया.

New Update
Aamir Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमिर खान ने कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आए. 11 साल तक उनके कार्यक्रमों में नहीं आने के बारे में कपिल से बात करते हुए, आमिर ने खुलासा किया कि वह 'कठिन भावनात्मक दौर' से गुज़रे थे और कपिल के कॉमेडी शो ने मदद की. उन्होंने  इस पर काबू पा लिया. एक्टर  ने शो में कई व्यक्तिगत जानकारियां भी शेयर कीं. उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में बात की और अपनी पिछली दो फिल्मों की बॉक्स ऑफिस विफलताओं पर हंसे. एक्टर को अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता को प्रसव पीड़ा के दौरान सांस लेने के व्यायाम का प्रदर्शन करना याद है.

आमिर खान ने 'कठिन भावनात्मक दौर' पर खुलकर बात की

अपने कठिन दौर के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि उनके लिए दो से ढाई साल वाकई बहुत कठिन थे. “11 साल हो गए हैं, लेकिन मैं पहली बार इसमें भाग ले रहा हूं क्योंकि मेरे पिछले दो-ढाई साल बहुत कठिन रहे हैं. मैं एक कठिन भावनात्मक दौर से गुजर रहा था. इस दौरान मैंने कपिल के साथ कॉमेडी देखी और इससे मुझे काफी सपोर्ट मिला.' जब मैं हताश और उदास था तो आप लोगों ने मुझे हँसाया. तभी मुझे लगा कि मुझे यहां आना चाहिए, ”आमिर खान ने कहा.

राजकुमार हिरानी की 'पीके' में न्यूड सीन पर आमिर खान

आमिर खान ने राजकुमार हिरानी की फिल्म 'पीके' में नग्न दृश्य को भी तोड़ दिया था. राजकुमार हिरानी ने अभिनेता को शॉर्ट्स की एक जोड़ी देने का वादा किया था जो सेट पर कम से कम स्टाफ कर्मियों को रखते हुए पेट की सुरक्षा के रूप में काम करेगा. उन्होंने कहा, ''शूटिंग वाले दिन मैंने वो शॉर्ट्स पहने थे. मैं रेडियो लेकर बाहर आया. राजू ने कहा था सेट पर कोई फोन नहीं. उसने सबके फोन छुपा दिए. मुझे उस सीन में भागना था. जब तक मैं चल रहा था तब तक तो ठीक था, लेकिन जब मुझे दौड़ना पड़ा. जब मैं दौड़ता था तो शॉर्ट्स उतर जाता था क्योंकि वह टेप से बंधा होता था. उस शॉट में मुझे काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा. मुझे तेज़ दौड़ना था, लेकिन मैं दौड़ नहीं सका. एक-दो कोशिशों के बाद मैंने राजू से कहा, 'हट्टा यार,' मैं परफेक्ट शॉट देना चाहता था. इसलिए मैंने इसे एक तरफ रख दिया. मैंने सभी को कैमरे के बहुत पीछे जाने के लिए कहा और मैं भाग गया.

आमिर ने आगे कहा, 'मैं सोचता था कि सेट पर नग्न होकर घूमना वाकई अजीब होगा. हमें इसकी आदत नहीं है. मुझे यह चिंता रहती थी कि मैं यह कैसे करूंगा. सब देख रहे होंगे. मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हो रही थी. कसम से, जब मैं सेट पर आया तो बस काम करना चाहता था और मेरा शॉट खराब हो रहा था. तो मैंने राजू से कहा, 'ये महत्वहीन बातें हैं. अगर तुम मुझे नग्न देखोगे तो इसमें कौन सी बड़ी बात है? हमें शॉट लेने की जरूरत है.' उस समय मुझे कोई शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई. मैं भी हैरान था कि मैंने ऐसा किया". 

शो में कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर द्वारा प्रस्तुत हास्य व्यंग्य थे, लेकिन इसमें बहुत सारे हृदयस्पर्शी क्षण भी शामिल थे. आमिर ने एपिसोड में बताया कि वह पुरस्कार समारोहों में नहीं जाते हैं और बड़े पर्दे पर उनके पिछले दो अनुभव बहुत अच्छे नहीं रहे हैं. इसके अलावा, सुपरस्टार ने खुलासा किया कि इंडस्ट्री के अन्य लोगों द्वारा उन्हें अपने बच्चों को सलाह देने के लिए कई बार कॉल करने के बावजूद, उनके बच्चे उनकी बात सुनने से इनकार करते हैं. उसने उन्हें मदद की पेशकश की, लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया.

काम के मोर्चे पर, आमिर खान आरएस प्रसन्ना की 'सितारे ज़मीन पर' के साथ बहुप्रतीक्षित वापसी करेंगे. फिल्म में जेनेलिया डिसूजा और दर्शील सफारी अभिनय करेंगे. वह राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाहौर: 1947' का भी समर्थन करेंगे. सनी देओल और प्रीति जिंटा की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म आमिर खान की निर्माता के रूप में पहली फिल्म होगी.

Read More:

भारती सिंह ने TV इंडस्ट्री का बताया काला सच, 'उन्हें घर जाने की...'

गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

साहिल खान महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में हुए गिरफ्तार,कहा-'मुझे देश..''

Lara Dutta ने फिल्म Andaaz के प्रमोशन के दौरान की थी एक आदमी की पिटाई?

 

Latest Stories