Jyotika ने Surya संग शादी करने के खोले राज, कहा- 'हम दोस्त बने रहे'

ज्योतिका और साउथ सुपरस्टार सूर्या की पहली मुलाकात तमिल फिल्म पूवेल्लम केट्टुप्पर के सेट पर हुई थी. इस बीच अब एक्ट्रेस ने सूर्या संग शादी करने को लेकर खुलासा किया हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Jyotika
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'श्रीकांत' में ज्योतिका एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इस समय अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा कर रही हैं. वहीं ज्योतिका और साउथ सुपरस्टार सूर्या की पहली मुलाकात तमिल फिल्म पूवेल्लम केट्टुप्पर (1999) के सेट पर हुई थी. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, आखिरकार कपल ने सितंबर 2006 में शादी की. इस बीच अब एक्ट्रेस ने सूर्या संग शादी करने को लेकर खुलासा किया हैं.

दोस्ती की वजह से हुई थी ज्योतिका की सूर्या संग शादी

B'day Spl: अपने ही को-एक्टर को दिल दे बैठी थी साउथ की ये एक्ट्रेस, बर्थडे  पर जानें दिलचस्प लव स्टोरी - happy birthday jyothika love story with actor  and husband suriya bhojpuri

ज्योतिका ने एक इंटरव्यू के दौरान सूर्या संग शादी करने को लेकर कहा, "मेरे पति मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं. इंडस्ट्री में मेरी पहली मुलाकात उनसे ही हुई थी और मैंने अपनी पहली फिल्म भी उनके साथ ही की थी. हम लंबे समय तक दोस्त बने रहे. चूंकि हम इतने लंबे समय तक साथ रहे और आगे भी रहेंगे, इसलिए मैं सोचती हूं कि यह हमारी दोस्ती की वजह से है".

श्रीकांत का हिस्सा बनने पर सूर्या ने किया था ज्योतिका को राजी

कौन है सूर्या की पत्नी? एक्टिंग में पति से कम नहीं, जीता है नेशनल अवॉर्ड,  फिल्मी है कपल की लव स्टोरी - News AajTak

सूर्या ने ज्योतिका को श्रीकांत का हिस्सा बनने के लिए राजी करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. फिल्म निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस को फिल्म साइन करने में कुछ हिचकिचाहट थी, लेकिन फिर उनके सुपरस्टार पति ने उन्हें फिल्म को 'मिस' न करने के लिए कहा. राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म के लिए तुरंत हां कहने से पीछे हटने वाली वजहों के बारे में बताते हुए ज्योतिका ने कहा, "यह मेरे लिए चौंकाने वाला था क्योंकि इसका मतलब था कि मैं 27 साल के लंबे अंतराल के बाद हिंदी फिल्मों में वापसी करूंगी. मुझे इस बात को समझने में थोड़ा समय लगा कि यह मेरे हिंदी फिल्म करियर की फिर से शुरुआत होगी. मैं सोचता रही कि क्या यह सही रीस्टार्ट होगा और क्या यह कामयाब होगा. इसलिए मैंने इस पर सोचने के लिए एक दिन लिया और उन 24 घंटों में, मुझे एहसास हुआ कि 'श्रीकांत' उन बेहतरीन स्क्रिप्ट में से एक है जो मैंने कुछ समय में पढ़ी हैं और यह मुझे बहुत पसंद आई".

10 मई को रिलीज होगी 'श्रीकांत' 

Srikanth Trailer: अपने जुनून से दुनिया की आंखें खोलने आए नेत्रहीन 'श्रीकांत',  ट्रेलर का एक-एक सीन छू लेगा दिल - Blind Srikanth Bolla Biopic Srikanth  Trailer OUT Rajkummar Rao Movie ...

राजकुमार राव और ज्योतिका की फिल्म 'श्रीकांत' का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. इस फिल्म में राजकुमार राव  और ज्योतिका के अलावा अलाया एफ और शरद केलकर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी. 10 मई को रिलीज़ होने वाली यह फ़िल्म दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन और विकलांगता के बावजूद उनकी सफलता की यात्रा पर आधारित होगी. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने किया है.

Jyotika | Surya

Read More:

सीता बनकर घर-घर बनाई पहचान, इस वजह से ठुकराई थी बड़ी फिल्म

आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे TMKOC के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह

Arshad Warsi राजस्थान में जल्द शुरू करेंगे जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग

आयुष शर्मा का जबरदस्त एक्शन दर्शकों का दिल जीतने में रहा नाकामयाब

 

Latest Stories