Arshad Warsi राजस्थान में जल्द शुरू करेंगे जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग

Jolly LLB 3: अरशद वारसी और अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई जिसको जानने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हो सकते हैं.

New Update
Jolly LLB 3

Jolly LLB 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Jolly LLB 3: अरशद वारसी (Arshad Warsi) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म जॉली एलएलबी (Jolly LLB) और जॉली एलएलबी 2, दोनों ही फिल्मों को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं जबसे मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट यानी जॉली एलएलबी 3 का ऐलान किया है तब से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई जिसको जानने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हो सकते हैं.

राजस्थान में शुरु होगी जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग 

आपको बता दें सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक "अरशद वारसी जल्द ही राजस्थान में एक महीने का शेड्यूल शुरू करेंगे. लोकेशन पर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण मई में शुरू होने वाला था". रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरी किस्त में दोनों जॉली आपस में भिड़ेंगे, सौरभ शुक्ला इस फिल्म में भी जज की भूमिका निभाते नजर आएंगे. मेकर्स ने कथित तौर पर एक प्रासंगिक केस भी फाइनल कर लिया है.

साल 2025 में रिलीज हो सकती हैं फिल्म

फिल्म अक्षय कुमार एडवोकेट जगीश्वर मिश्रा उर्फ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. तो वहीं अरशद जगदीश त्यागी उर्फ जॉली की भूमिका में दिखाई देंगे. कथानक के बारे में विवरण अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन फिल्म हास्यपूर्ण स्वरों के साथ एक और प्रासंगिक मामला बताएगी. कहा जा रहा है कि जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग 2024 में की जाएगी और यह 2025 में बड़े पर्दे पर आ सकती है. फिल्म को अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स और डिज्नी द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.

 

Read More:

आयुष शर्मा का जबरदस्त एक्शन दर्शकों का दिल जीतने में रहा नाकामयाब

Ramayana: रामायण के सेट से लीक हुईं सिया-राम की तस्वीर

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'Yodha' इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

Priyanka Chopra की बहन होने का Parineeti को इंडस्ट्री में मिला फायदा?

Latest Stories