आयुष शर्मा का जबरदस्त एक्शन दर्शकों का दिल जीतने में रहा नाकामयाब

आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. 'रुसलान' एक्शन से भरपूर फिल्म है. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर 'रुसलान' की कहानी हैं क्या?

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Ruslaan Review

Ruslaan Review

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रिव्यू- रुसलान
कलाकार- आयुष शर्मा, जगपति बाबू , सुश्री मिश्रा, विद्या मालवडे, नवाब शाह और सुनील शेट्टी 
लेखक- शिवा , यूनुस सजावल , मोहित श्रीवास्तव और केविन दवे
निर्देशक- करण एल भूटानी
निर्माता- के के राधामोहन
रिलीज डेट- 26 अप्रैल 2023
रेटिंग- 2 स्टार

Ruslaan Review: आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' (Ruslaan) 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म  'रुसलान' को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं. 'रुसलान' एक्शन से भरपूर फिल्म है. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर 'रुसलान' की कहानी हैं क्या?

'रुस्लान' की कहानी 

Ruslaan Movie Review: आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म में एक्शन और मनोरंजन के सभी  आवश्यक तत्व मौजूद - ayush sharma ruslaan movie review action and  entertainment full on

रुसलान की बात करें तो यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसके हत्यारे पिता की मौत हो जाती है. इस लड़के को एक पुमेजर समीर (जगपति बाबू)  गोद लेते है जिसने उनके पिता को गोली मारी होती है और फिर उस लड़के के जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ आता है. बड़े होकर इस लड़के का एक ही लक्ष्य है देश की सेवा करना. बेशक ये लड़का शौकिया संगीतकार है लेकिन इसमें देश के लिए कुछ करने का जुनून है.

एक्टिंग

Ruslaan Review: Aayush Sharma Puts Up One-Man Show and Gives His All To An  Otherwise Messy Screenplay - News18

'रुस्लान' की कहानी तो कमजोर है ही, फिल्म के कलाकार भी कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं. फिल्म में आयुष शर्मा ओवर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. फिल्म की एक्ट्रेस सुरीली मिश्रा भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. फिल्म का म्यूजिक भी कुछ खास कमाल नहीं है. वहीं फिल्म की शुरुआत में ज्यादातर गाने फिल्माए गए है ताकि इंटरवल के बाद गानों की वजह से दर्शकों का ध्यान कहानी से न भटके. कुल मिलाकर फिल्म के कलाकारों की एक्टिंग और गाने कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं कर रहे हैं. वहीं ऐसी फिल्म देखने या टाइम पास करने से बेहतर है एक बार फिर से सोचा जाए.

कहा चूक गई कहानी

Ruslaan Budget & Box Office Collection Day 1 Worldwide - Bollymoviereviewz

फिल्म की कहानी उतनी प्रभावी नहीं है. हालांकि फिल्म में कलाकारों ने ठीक-ठीक काम किया है. यह फिल्म अपनी कमजोर कहानी के कारण आपको निराशा हाथ लग सकती है. अगर आप एक्शन प्रेमी हैं तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

Read More:

Ramayana: रामायण के सेट से लीक हुईं सिया-राम की तस्वीर

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'Yodha' इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

Priyanka Chopra की बहन होने का Parineeti को इंडस्ट्री में मिला फायदा?

Krishna Mukherjee ने शुभ शगुन के प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप!

Latest Stories