Shruti Haasan के ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

श्रुति हासन लंबे समय से डूडल आर्टिस्ट शांतनु हजारिका को डेट कर रही थीं. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस ने शांतनु से ब्रेकअप कर लिया है. इस बीच अब शांतनु हजारिका ने  श्रुति हासन संग ब्रेकअप करने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

New Update
Shruti Haasan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दिग्गज एक्टर कमल हासन की बेटी श्रुति हासन अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. श्रुति हासन लंबे समय से डूडल आर्टिस्ट शांतनु हजारिका को डेट कर रही थीं. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस ने शांतनु से ब्रेकअप कर लिया है हालांकि श्रुति ने अभी तक ब्रेकअप के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है. यही नहीं अब इस कपल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है. इस बीच अब शांतनु हजारिका ने  श्रुति हासन संग ब्रेकअप करने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

श्रुति हासन संग ब्रेकअप करने पर बोले शांतनु हजारिका

क्या श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो गया है? यहां कुछ सुराग,  सेलिब्रिटी समाचार हैं | ज़ूम टीवी

शांतनु हजारिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे खेद है, मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता." इस बीच सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का "चूंकि ब्रेकअप  मुद्दे था, इसलिए उन्होंने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया."हालांकि श्रुति ब्रेकअप के बारे में चुप साध रही हैं, लेकिन हाल ही में श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक गुप्त नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "यह एक पागलपन भरा सफर रहा है, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखा". इसके साथ उन्होंने शांतनु वाले पोस्ट भी हटा दिए. बता दें श्रुति और शांतनु काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके चलते वह काफी सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते थे.

कमल हसन की बेटी Shruti Haasan का टूटा दिल, लिव इन में रहने के बाद बॉयफ्रेंड शांतनु  हजारिका से सालों बाद हुआ ब्रेकअप

श्रुति हासन का वर्कफ्रंट 

ब्रेकअप की खबरों के बीच श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड ने उठाया बड़ा कदम,  चर्चा और भी तेज – TV9 Bharatvarsh

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन को आखिरी बार सालार में देखा गया था. इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन भी मुख्य भूमिका में थे और इसे सभी ने खूब पसंद किया था. सालार ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

Santanu Hazarika

Read More:

Jyotika ने Surya संग शादी करने के खोले राज, कहा- 'हम दोस्त बने रहे'

सीता बनकर घर-घर बनाई पहचान, इस वजह से ठुकराई थी बड़ी फिल्म

आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे TMKOC के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह

Arshad Warsi राजस्थान में जल्द शुरू करेंगे जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग

 

Latest Stories