Jason Shah अब Alia Bhatt के सात आने वाली फिल्म JIGRA में नज़र आएंगे

सबसे पसंदीदा नेटफ्लिक्स सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" में मिस्टर कार्टराईट के रूप में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के बाद, अभिनेता जेसन शाह के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है और अभिनेता अब एक...

New Update
b
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सबसे पसंदीदा नेटफ्लिक्स सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" में मिस्टर कार्टराईट के रूप में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के बाद, अभिनेता जेसन शाह के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है और अभिनेता अब एक बार फिर अपने आकर्षण और व्यक्तित्व से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जैसन अब धर्मा की आने वाली फिल्म में दिखेंगे जो एक भाई बहन के रिश्ते पर है.

 b

अभिनेता जेसन शाह जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की आगामी फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट और वेदांग रैना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे. फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है, "हां, जेसन को फिल्म के लिए चुना गया है और अभिनेता ने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है और हाल ही में अपने पार्ट की डबिंग कर रहे है. जेसन का यह लुक उनके हल ही में रिलीज़ हुए सीरीज हीरामंडी से बहुत ही ज़्यादा विपरीत है. और इस फिल्म में वे जो किरदार निभा रहे हैं, उसके लिए उन्हें अपने शरीर को बॉडी बिल्डर शरीर से एक दुबले-पतले कॉलेज जाने वाले लड़के में बदला है. यह बदलाव हर किसी के लिए एक सरप्राइज पैकेज होने वाला है."

नेटफ्लिक्स पर "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" के साथ जेसन शाह की हालिया सफलता को व्यापक रूप से सरहाया गया है, और अब, "जिगरा" के साथ, वह आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं. यह अभिनेता हर गुजरते दिन के साथ नई ऊंचाइयों पर चढ़ रहे हैं. जब जेसन से जिगरा में उनके किरदार पर अधिक प्रकाश डालने के लिए कहा गया, तो अभिनेता ने इस पर चुप्पी साध ली. हमें अभिनेता जेसन द्वारा फिल्म जिगरा में किए गए बदलाव को देखने के लिए इंतजार करना होगा.

नल;

काम के मोर्चे पर,

जेसन वर्तमान में हीरामंडी में अपने किरदार की सफलता का आनंद ले रहे हैं. जेसन शाह ने कई टेलीविज़न शो में भी काम किया है और स्क्रीन पर विभिन्न प्रकार की भूमिका निभाई हैं. उन्होंने टेलीविजन शो झाँसी की रानी और बैरिस्टर बाबू में भी काम किया है.  इसके अलावा जेसन पार्टनर और 16 अगस्त 1947 जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं.

Read More:

जान्हवी-राजकुमार राव की Mr And Mrs Mahi का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज!

Latest Stories