भारती सिंह सर्जरी के लिए अस्पताल में हुई भर्ती, शेयर किया वीडियो

टेलीविज़न | ताजा खबर : भारती सिंह को पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि उनके पित्ताशय में पथरी है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Bharti Singh admitted to hospital
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कॉमेडियन और टीवी होस्ट भारती सिंह ने बताया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने अपने अस्पताल के बिस्तर से शूट कर एक नया व्लॉग शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस  को बताया कि उन्हें पेट में दर्द होने के बाद अस्पताल ले जाया गया. हालाँकि पहले तो उन्होंने इसे गैस्ट्रिक समस्या मानकर नज़रअंदाज़ कर दिया, लेकिन दर्द कम न होने पर उन्होंने अस्पताल जाने का फ़ैसला किया. भारती ने बताया कि जाँच में पता चला है कि उनके पित्ताशय में पथरी है और डॉक्टर ज़रूरी इलाज पर काम कर रहे हैं.

भारती ने दिन में तो खुद को मजबूत दिखाया, लेकिन रात में वह खुद को कमजोर महसूस करने लगी और सोचने लगी कि आखिर यह सब कैसे हुआ. उसे अपने बेटे गोला की भी याद आई और वह टूट गई. उन्होंने  बताया कि वह पूरे घर में उसे ढूंढ रहा था और वह उसके लिए चिंतित थी. उसे उम्मीद थी कि यह सब जल्द ही खत्म हो जाएगा और वह अपने बेटे से फिर मिल जाएगी. वीडियो में हर्ष की झलक भी दिखाई गई, जो चिंतित दिख रहें है. 

नीचे देखें वीडियो :

भारती को अस्पताल में भर्ती होने के कुछ ही दिन बाद टीवी इंडस्ट्री में काम करने के बारे में खुलासा किया है. अपने पॉडकास्ट पर बोलते हुए, हर्ष ने साझा किया कि अभिनेता न्यूनतम घंटों की नींद पर काम करते थे और 15 घंटे से अधिक की नींद लेकर सेट पर रहते थे. उन्होंने कहा, "मैंने निर्देशकों और क्रिएटिव को नींद की कमी के कारण दिल के दौरे और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझते देखा है. लोग चाय पीते थे, धूम्रपान करते थे, केवल सेट का खाना खाते थे और एसिडिटी से पीड़ित होते थे, लेकिन इसे नियंत्रित नहीं कर पाते थे."

भारती ने कहा, "मैंने डेली सोप में ड्रिप के साथ काम करने वाली लड़कियों को भी देखा है. उन्हें घर जाने की अनुमति नहीं थी क्योंकि तब तक शॉट टेलीकास्ट नहीं हुआ था." हर्ष ने यह भी बताया कि कैसे निर्देशक एक को कैमरे पर उनके परफेक्ट शॉट की परवाह थी और उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी कि अभिनेता 'जीवन और मृत्यु की स्थिति' से गुजर रहे हैं.

Latest Stories