रणबीर कपूर ने खर्च किए नई बेंटले पर करोड़ों रुपये, जानिए उनकी नेट वर्थ

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी हालिया फिल्म एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं और उन्होंने अपने कलेक्शन में एक नई कार जोड़कर जश्न मनाने का फैसला किया है.रणबीर ने हाल ही में नई बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी खरीदी है.

New Update
Ranbir Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी हालिया फिल्म एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं और उन्होंने अपने कलेक्शन में एक नई कार जोड़कर जश्न मनाने का फैसला किया है.रणबीर ने हाल ही में नई बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी खरीदी है, जिससे उनके पहले से ही शानदार गैराज में इज़ाफा हुआ है. रणबीर कपूर को अपने मुंबई स्थित घर के आसपास अपनी नई कार चलाते हुए देखा गया. शानदार कॉन्टिनेंटल जीटी में 4.0-लीटर V8 इंजन लगा है, जो 542 बीएचपी और 770 एनएम का टॉर्क देता है. यह दो दरवाजों वाली कूप कार 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार सिर्फ़ 4 सेकंड में पकड़ सकती है, जिसकी अधिकतम रफ़्तार 318 किमी प्रति घंटा है.

रणबीर कपूर की बेंटले की कीमत क्या है?

कॉन्टिनेंटल जीटी, जो सफायर ब्लू रंग में है, ब्रांड की लग्जरी ग्रैंड टूरर का प्रतीक है. 6 करोड़ रुपये (ऑन-रोड) से अधिक की कीमत वाली बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी में कई तरह के कस्टमाइज़ेबल विकल्प मौजूद हैं. यह एक साल के भीतर रणबीर की दूसरी लग्जरी कार है.

Ranbir Kapoor buys new luxury car bentley continental worth rupees 8 crore  | Ranbir Kapoor New Car: रणबीर कपूर ने खरीदी 8 करोड़ की ब्लैक बेंटले कार!  मुंबई की सड़कों पर ड्राइविंग

2023 में, एक्टर ने अपने पिछले मॉडल की जगह नई पीढ़ी की रेंज रोवर LWB खरीदी, जिसे वह अभी भी अपने दैनिक वाहन के रूप में इस्तेमाल करते हैं. बेंटले को शामिल करना कपूर के लिए एक अधिक असाधारण खरीद प्रतीत होती है. पिछले कुछ वर्षों में, कपूर के पास ऑडी A8 L, ऑडी R8, मर्सिडीज-बेंज G63 AMG और अभिनेता संजय दत्त द्वारा उन्हें उपहार में दी गई डुकाटी मल्टीस्ट्राडा जैसी गाड़ियाँ भी हैं.

2024 में रणबीर कपूर की कुल संपत्ति?

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर के पास 345 करोड़ रुपये की चौंका देने वाली कुल संपत्ति है, जो मुख्य रूप से उनके शानदार फिल्मी करियर और आकर्षक ब्रांड पार्टनरशिप के ज़रिए अर्जित की गई है. अपनी फिल्म फीस की बात करें तो, रणबीर कपूर जाहिर तौर पर प्रत्येक फिल्म प्रोजेक्ट के लिए 50 करोड़ रुपये की फीस मांगते हैं, साथ ही फिल्म के मुनाफे में से एक हिस्सा भी मांगते हैं, जिससे उनकी सालाना कमाई 30 करोड़ रुपये हो जाती है.

Ranbir Kapoor says I am not a good husband

कपूर की कुल संपत्ति में हर साल 40 प्रतिशत की प्रभावशाली वृद्धि होती है. उनकी रियल एस्टेट होल्डिंग्स में मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान 4 BHK अपार्टमेंट शामिल है, जिसकी कीमत 35 करोड़ रुपये है, और पुणे के ट्रम्प टावर्स में 13 करोड़ रुपये का एक आलीशान घर है. उल्लेखनीय रूप से, वह अपनी पुणे की संपत्ति से लगभग 48 लाख रुपये की वार्षिक किराये की आय अर्जित करते हैं.

रणबीर कपूर की लोकप्रियता फिल्म इंडस्ट्री से परे भी फैली हुई है क्योंकि वह लेज़, तसवा, एशियन पेंट्स, लेनोवो, मिंत्रा और पैनासोनिक सहित कई प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल अभिनेता प्रत्येक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लगभग 6 करोड़ रुपये की प्रभावशाली फीस कमाते हैं. इसके अलावा, वह सावन में एक निवेशक हैं और फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी के सह-मालिक हैं.

Latest Stories