जान्हवी कपूर ने IPL मैच में 'माही' का प्रमोशन किया!

जान्हवी कपूर ने अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा के साथ मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग मैच देखने पहुंचीं.

New Update
Janhvi Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जान्हवी कपूर ने  मुंबई में इंडियन प्रीमियर लीग मैच में 'माही' का प्रचार किया. नहीं, एमएस धोनी नहीं खेल रहे थे. यह कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस का मैच था, जहाँ जान्हवी ने नीली टी-शर्ट पहनी थी. लेकिन रंग से ज़्यादा, उनकी टी-शर्ट पर लिखे टेक्स्ट ने सभी का ध्यान खींचा. 

जान्हवी ने किया 'माही' का प्रमोशन

एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मैच के दौरान अपने अनुभव की झलकियाँ शेयर कीं. उन्होंने कार में ली गई सेल्फी, चीयर करने के पल और गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "माही का दिन... मिस्टर माही ने आपको वहां मिस किया @राजकुमार_राव." उनका आकर्षक पहनावा, जिसमें 'माही' प्रमुखता से लिखा हुआ था, सबसे अलग दिख रहा था. शर्ट के पीछे लिखा था: "क्रिकेट ही जीवन है और (और) जीवन ही क्रिकेट है."

उनकी टी-शर्ट पर बने ‘माही’ का मतलब एमएस धोनी नहीं, बल्कि उनकी आगामी क्रिकेट फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ है, जो 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के निर्देशन के लिए मशहूर शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, मिस्टर एंड मिसेज माही जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के बीच रूही में सफल अभिनय के बाद दूसरी बार सहयोग कर रही है. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है.

मिस्टर एंड मिसेज माही के बारे में 

शुक्रवार को जब जान्हवी और शरण ने मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन किया, तो उनके सह-कलाकार राजकुमार जयपुर में अपनी आने वाली फिल्म श्रीकांत का प्रमोशन करने गए हुए थे. फिल्म में, वह श्रीकांत बोल्ला नामक एक उद्योगपति के जीवन को चित्रित कर रहे हैं, जो अपनी दृष्टिबाधितता के बावजूद निडरता से अपने सपनों का पीछा करता है. फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इस बीच, जान्हवी की आगामी परियोजनाओं में पैन-इंडिया फिल्म देवरा: भाग 1 भी शामिल है, जिसमें सैफ अली खान और एनटीआर जूनियर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. देवरा के साथ तेलुगु में अपनी शुरुआत करने के बाद, जान्हवी सूर्या के साथ तमिल में भी अपनी शुरुआत करेंगी. वह एक्शन थ्रिलर उलज में भी नजर आएंगी. इस महीने दो नाटकीय रिलीज के बाद , राजकुमार स्त्री 2 और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगे.

Read More:

जान्हवी-राजकुमार राव की Mr And Mrs Mahi का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज!

Latest Stories