विजय देवरकोंडा ने दिल राजू के साथ नई फिल्म की घोषणा की, देखें यहां

ताजा खबर : विजय देवरकोंडा एक बार फिर निर्माता दिल राजू के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. एक्टर जल्द ही निर्माता की अगली फिल्म में नज़र आएंगे, जिसका निर्देशन रवि किरण कोला करेंगे.

New Update
Vijay Deverakonda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पैन-इंडिया स्टार विजय देवरकोंडा ने एक नई फिल्म के लिए फिल्म निर्माता रवि किरण कोला और निर्माता दिल राजू के साथ हाथ मिलाया है. फिल्म निर्देशक के साथ विजय का पहला सहयोग होगा. निर्माताओं को अभी शीर्षक, स्टार कास्ट और आगामी फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करना बाकी है. अभी तक शीर्षकहीन फिल्म विजय की पहली ग्रामीण एक्शन ड्रामा भी होगी. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लेते हुए, रवि किरण कोला ने अभिनेता और निर्माता के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. ''हमारे शातिर डायनामाइट को जलाने का समय आ गया है. अब समय आ गया है, हमारे विजन को वास्तविकता में बदलने का. @TheDevarakonda. चलो तबाही मचाते हैं, तुम और मैं. @SVC_official #DilRaju garu #Sirish garu. #SVC59 साथ में हम एक आशाजनक फिल्म देंगे. 

यहां देखें पोस्ट:

विजय देवरकोंडा को आखिरी बार मृणाल ठाकुर के साथ द फैमिली स्टार में देखा गया था. फिल्म को परशुराम ने लिखा और निर्देशित किया है. श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू और शिरीष ने इस फिल्म का सह-निर्माण किया है. सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद और बॉक्स ऑफिस पर कम कलेक्शन के बाद, फिल्म प्राइम वीडियो पर आ गई. यह तेलुगु और तमिल में उपलब्ध है, इसके बाद मलयालम और कन्नड़ में डब किया गया है.

काम के मोर्चे पर 

विजय देवरकोंडा अगली बार वीडी 12 में नज़र आएंगे. ऐसी खबरें हैं कि वे इस फ़िल्म में एक पुलिसवाले की भूमिका निभा सकते हैं. इसके अलावा, विजय के मैनेजर को केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी देखा गया. इसलिए, यह संभव है कि नील अपने अगले निर्देशन के लिए विजय को साइन करना चाह रहें हैं.

Read More:

जान्हवी-राजकुमार राव की Mr And Mrs Mahi का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज!

 

Latest Stories