'सरफरोश' की मुंबई में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, आमिर खान होंगे शामिल

Sarfarosh's 25th anniversary: आमिर खान और 'सरफरोश' की टीम मुंबई में फिल्म की 25वीं सालगिरह के मौके पर इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करेंगे. यह फिल्म 30 अप्रैल, 1999 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

New Update
Sarfarosh

Sarfarosh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sarfarosh's 25th anniversary: आमिर खान और 'सरफरोश' की टीम मुंबई में फिल्म की 25वीं सालगिरह के मौके पर इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करेंगे. यह फिल्म 30 अप्रैल, 1999 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस स्क्रीनिंग में खान, सोनाली बेंद्रे जैसे कई सितारे शामिल होंगे, जिन्होंने फिल्म में अहम भूमिकाएं निभाई थीं.

10 मई को होगी 'सरफरोश' की स्क्रीनिंग 

आपको बता दें फिल्म 'सरफरोश' की स्क्रीनिंग 10 मई को मुंबई के पीवीआर जुहू में होगी. फिल्म की स्टारकास्ट के  अलावा, संगीत निर्देशक ललित पंडित, मुकेश ऋषि, नसीरुद्दीन शाह, मकरद देशपांडेय, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजेश जोशी, स्मिता जयकर, मनोज जोशी, उपासना सिंह, अखिलेंद्र मिश्रा और आकाश खुराना भी इस स्क्रीनिंग में शामिल होंगे.

 स्क्रीनिंग में शामिल हो पाएंगे फैंस?

Sonali Bendre regrets not learning from Aamir Khan when they did Sarfarosh  together says I was not mature enough - Entertainment News India सोनाली  बेंद्रे को आमिर खान संग काम करने के

वहीं रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि कलाकार और क्रू के सदस्य शूटिंग से जुड़ी अपनी यादें और फिल्म से जुड़ी रोचक जानकारियां शेयरकरेंगे. टीम द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, फैंस भी स्क्रीनिंग में शामिल हो सकते हैं क्योंकि उन्हें प्रीमियर के लिए टिकट सुरक्षित करने का मौका मिलेगा.

आमिर खान का वर्कफ्रंट

आमिर खान ने बचपन के दिनों को याद कर शेयर किया इमोशनल किस्सा | aamir khan  breaks down recalling financial crisis in his childhood days | HerZindagi

काम की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' में नज़र आएंगे, जिसे 'तारे ज़मीन पर' का आध्यात्मिक सीक्वल बताया जा रहा है. आमिर के अलावा इस फिल्म में जेनेलिया डिसूज़ा भी अहम भूमिका में हैं. 

Latest Stories