चार साल की लीप के बाद कुंडली भाग्य से बाहर होंगी श्रद्धा आर्या?

कुंडली भाग्य चार साल की लीप की ओर बढ़ रहा है, जिसके बाद कई लोग शो से बाहर हो जाएंगे. वहीं शो से बाहर होने वाले सदस्यों में श्रद्धा आर्या का नाम भी सामने आ रहा हैं.

New Update
Kundali Bhagya

Kundali Bhagya

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kundali Bhagya: एकता कपूर का शो कुंडली भाग्य लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. साल 2017 से यह लगातार दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. इसी शो ने कुछ महीने पहले ही जेनरेशन लीप लिया था. इस बीच अब इस शो को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है जिसमें बताया जा रहा हैं कि कुंडली भाग्य चार साल की लीप की ओर बढ़ रहा है, जिसके बाद कई लोग शो से बाहर हो जाएंगे. वहीं शो से बाहर होने वाले सदस्यों में श्रद्धा आर्या का नाम भी सामने आ रहा हैं.

लीप के बाद भी शो का हिस्सा रहेगी श्रद्धा आर्या?

कुंडली भाग्य सीरियल: श्रद्धा आर्या शो जारी रखेंगी जबकि पारस कलनावत, सना  सैय्यद, बसीर अली लीप के बाद छोड़ देंगे?

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शो की नई स्टोरीलाइन अच्छी टीआरपी हासिल करने में विफल रही है, जिसके चलते मेकर्स ने कुंडली भाग्य में एक और लीप लाने का फैसला किया है. वहीं लीप के बाद श्रद्धा आर्या, पारस कलनावत, सना सैयद और बसीर अली शो से बाहर हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सना सैयद प्रेग्नेंसी की वजह से शो से बाहर हो जाएंगी. बसीर अली भी अपना नोटिस पीरियड पूरा कर रहे हैं क्योंकि वे मौजूदा स्टोरीलाइन से खुश नहीं हैं. इस बीच, यह भी कहा जा रहा है कि शो की लीडिंग लेडी श्रद्धा आर्या भी शो से बाहर हो जाएंगी. हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, लीप के बाद भी श्रद्धा शो का हिस्सा बनी रहेंगी. फिलहाल एक्ट्रेस की ओर से अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है.

साल 2017 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हैं शो

कुंडली भाग्य 8 मार्च 2024 लिखित एपिसोड अपडेट: करण ने परिवार को प्रीता की  याददाश्त के बारे में सच्चाई बताई - टेली अपडेट

आपको बता दें कि कुंडली भाग्य को साल 2017 से दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिल रहा हैं.  श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर ने शुरुआत में प्रीता और करण की भूमिकाएं निभाईं थी. इस हिट जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. हालांकि बाद में धीरज ने शो छोड़ दिया और उसके बाद शक्ति अरोड़ा ने करण लूथरा का किरदार निभाया. इसके बाद जेनरेशन लीप के बाद शक्ति ने भी शो को अलविदा कह दिया. हालांकि, श्रद्धा नई स्टारकास्ट के साथ शो में बनी रहीं.

Read More:

'पीकू' के 9 साल पूरे होने पर Deepika Padukone ने किया इरफान खान को याद

'अस्तित्व के खतरों' को लेकर Babil Khan ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी Ananya Pandey

ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल के 'मौकापरस्त' वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories