Jolly LLB 3 में 'पुष्पा पांडे' के रूप में लौटीं Huma Qureshi

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस बीच हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर इस बात को कन्फर्म करते हुए शेयर किया कि वह अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' का हिस्सा हैं.

New Update
Huma Qureshi

Huma Qureshi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं. वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी. इस बीच अब एक्ट्रेस इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि वह फिल्म में पुष्पा पांडे के किरदार में नजर आ रही हैं.

 'जॉली एलएलबी 3' में हुई पुष्पा पांडे की वापसी

आपको बता दें हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर इस बात को कन्फर्म करते हुए शेयर किया कि वह अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' का हिस्सा हैं. हुमा कुरैशी ने जॉली एलएलबी 3 के सेट से कई तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि उन्हें 'जॉली' यानी अक्षय कुमार ने क्लिक किया है.कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "पुष्पा पांडे वापस आ गई हैं और पिंक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं जिसे सिर्फ़ और सिर्फ़ अक्षय कुमार ने क्लिक किया है". इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने शेयर किया था  फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो

वहीं इस महीने की शुरुआत में अक्षय कुमार ने जॉली एलएलबी 3 के सेट से एक मजेदार वीडियो भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.क्लिप में अक्षय और अरशद काले कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे थे.वीडियो की शुरुआत में अरशद ने सभी को "जगदीश त्यागी उर्फ ​​जॉली बीए एलएलबी डुप्लीकेट" से सावधान रहने की चेतावनी दी.इसके बाद अरशद ने खुद को "असली" जॉली के रूप में पेश किया.फिलहाल अभी अजमेर में फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग चल रही हैं.

Read More:

'पीकू' के 9 साल पूरे होने पर Deepika Padukone ने किया इरफान खान को याद

'अस्तित्व के खतरों' को लेकर Babil Khan ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी Ananya Pandey

ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल के 'मौकापरस्त' वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories