अक्षय और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 के खिलाफ वकील ने दर्ज कराई शिकायत

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' शूटिंग के बीच अब फिल्म विवादों में भी घिर गई हैं. दरअसल, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान ने मेकर्स, डायरेक्टर और एक्टर्स को वकील और जजों का मजाक उड़ाने के लिए शिकायत दर्ज कराई है. 

New Update
Jolly LLB 3

Jolly LLB 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' का एलान हाल ही में किया गया था. वहीं फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी हैं. शूटिंग के बीच अब फिल्म विवादों में भी घिर गई हैं. दरअसल, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान ने मेकर्स, डायरेक्टर और एक्टर्स को वकील और जजों का मजाक उड़ाने के लिए शिकायत दर्ज कराई है. 

 जॉली एलएलबी 3 के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत

आपको बता दें फिल्म जॉली एलएलबी 3 के खिलाफ अजमेर कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है. इस शिकायत में लिखा है कि फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' में न्यायिक गरिमा को धूमिल करने की कोशिश की गई है. यह जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान की ओर से दायर किया गया है. इस पर मंगलवार, 7 मई को कोर्ट में सुनवाई होगी. अजमेर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन ने 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग रोकने के लिए सिविल जज अजमेर नॉर्थ की अदालत में अर्जी दायर की है. साथ ही जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने वकीलों और जजों का मजाक उड़ाने के आरोप में निर्माताओं, निर्देशकों और अभिनेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता ने कोर्ट से नोटिस जारी करने का भी अनुरोध किया है.

अजमेर में चल रही हैं  जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग

Jolly LLB 3: शूटिंग के साथ ही विवादों में घिरी अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी-3',  101 वकीलों ने दायर की याचिका - Jolly LLB 3 Akshay Kumar Jolly LLB 3  surrounded by

वहीं जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने बताया, "जॉली एलएलबी के पहले और दूसरे भाग को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है. ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेता देश के संविधान की न्यायपालिका की गरिमा और प्रतिष्ठा का बिल्कुल भी सम्मान नहीं करते हैं. जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग अजमेर के डीआरएम ऑफिस समेत आसपास के गांवों और इलाकों में चल रही है, जो कई दिनों तक जारी रहेगी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी फिल्म के कलाकार न्यायपालिका समेत जजों की छवि, प्रतिष्ठा और गरिमा को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं दिखते".

जॉली एलएलबी 3 में नजर आएंगी हुमा कुरैशी 

बता दें अक्षय कुमार और अरशद वारसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग अजमेर में शुरु हो चुकी हैं." फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी के अलावा हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. 

Read More:

सलमान फायरिंग केस: शूटरों को पैसे मुहैया कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हीरामंडी के ताजदार उर्फ ​​Taha Shah

Latest Stories