Sanjay Dutt ने मां Nargis की पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल नोट

आज, 3 मई 2024 को  नरगिस दत्त की 43 वीं पुण्यतिथि (42nd death anniversary) हैं. वहीं नरगिस की पुण्यतिथि पर उनके बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी मां को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया.

New Update
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:Nargis Dutt Death Anniversary: बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज एक्ट्रेस नरगिस दत्त (Nargis Dutt) भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी दमदार एक्टिंग हमेशा अमिट रहेगी. आज, 3 मई 2024 को  नरगिस दत्त की 43 वीं पुण्यतिथि (43nd death anniversary) हैं. वहीं नरगिस की पुण्यतिथि पर उनके बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी मां को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया.

मां नरगिस को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त 

आपको बता दें संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां नरगिस दत्त के साथ दो यादगार तस्वीरें शेयर कीं . पहली फोटो उनके बचपन की है जबकि दूसरी फोटो तब की है जब वह थोड़े बड़े थे. इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,"तुम्हारी याद आती है मां! भले ही आप यहां नहीं हैं, लेकिन आपकी उपस्थिति हर पल महसूस होती है. हम आपको अपने दिल और यादों में करीब रखते हैं मां. तुमसे प्यार है".

कैंसर की वजह से हुआ था नरगिस दत्त का निधन

बता दें साल 1957 में आई फिल्म 'मदर इंडिया' के सेट पर आग लगने के बाद नरगिस और सुनील में प्यार हो गया. इस जोड़े ने 11 मार्च, 1958 को शादी के बंधन में बंधे और तीन बच्चों- संजय दत्त, प्रिया दत्त और नम्रता दत्त को जन्म दिया. 1980 के दशक की शुरुआत में, नरगिस को अग्नाशय के कैंसर का पता चला था और इसके तुरंत बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.

Read More:

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने खुद रची लापता होने की साजिश?

Lahore 1947: सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 की रिलीज डेट आई सामने

नितेश तिवारी ने बदला रामायण का शेड्यूल, सेट पर लागू होंगे सख्त नियम

शीज़ान खान ने की हीरामंडी की आलोचना, कहा- 'उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी'

 

Latest Stories