सोनाक्षी ने हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली का किया आभार व्यक्त

सोनाक्षी सिन्हा वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में उन्होंने फरीदन के किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाया है, जिसके लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने संजय लीला भंसाली के प्रति आभार व्यक्त किया. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Sonakshi Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सोनाक्षी सिन्हा वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें उन्होंने फरीदन के किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाया है, जिसके लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने संजय लीला भंसाली के प्रति आभार व्यक्त किया. 

 संजय लीला भंसाली को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कही ये बात

Sonakshi Sinha working Sanjay Leela Bhansali in Heeramandi

बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में उस समय को याद किया जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही थीं, लेकिन उनके पास कभी काम नहीं था. उन्होंने कहा, "एक अच्छा एक्टर हमेशा एक ऐसे फिल्म निर्माता की तलाश में रहता है जो उन्हें उस तरह से चित्रित करे जैसा दुनिया ने पहले कभी नहीं देखा हो, यही वजह है कि मैं संजय सर की बहुत आभारी हूं, मैं रीमा कागती की बहुत आभारी हूं, मैं विक्रम आदित्य मोटवानी की बहुत आभारी हूं, जब मैं उन कमर्शियल फिल्मों में काम कर रही थी, तो मुझे लुटेरा जैसी फिल्म में कल्पना कीजिए. अलग है ना? तो एक एक्ट्रेस के लिए, यह बहुत खुशी की बात है. मुरुगादॉस ने अचानक मेरे साथ एक एक्शन फिल्म बनाई और मेरा मतलब है कि मैंने उस फ़िल्म की शूटिंग में सबसे शानदार समय बिताया. मुझे लगा कि मैं अपनी ज़िंदगी और उस फिल्म का हीरोइन हूं."

1 मई 2024 को रिलीज हुई थी‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’

Bhansali was going to cast Pakistani actors in 'Heeramandi' | पाक एक्टर्स  को 'हीरामंडी' में लेने वाले थे भंसाली: माहिरा खान, फवाद खान और इमरान अब्बास  को कास्ट करना ...

बता दें ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन समेत मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई. हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 8 एपिसोड की एक सीरीज़ है. यह सीरीज वेश्याओं और उनके जीवन पर आधारित है. ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी हैं.

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा अगली बार आदित्य सरपोतदार की फिल्म काकुड़ा में नज़र आएंगी. रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित इस हॉरर कॉमेडी में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.

Read More:

अमूल इंडिया ने की संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की तारीफ

विजय देवरकोंडा ने फैंस को दिया एक और गिफ्ट, अपनी नई फिल्म का किया एलान

विजय देवरकोंडा ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म SVC59 का फर्स्ट लुक

साजिद नाडियाडवाला की सिकंदर में सलमान के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

Latest Stories