साजिद नाडियाडवाला की सिकंदर में सलमान के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

सलमान खान इस समय अपनी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच फिल्म 'सिकंदर' से जुड़ा लेटेस्ट अपजेट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा हैं कि मेकर्स ने सिकंदर की फीमेल लीड के लिए रश्मिका मंदाना को फाइनल कर लिया है.

New Update
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sikandar: सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी हैं. इस बीच साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सिकंदर' से जुड़ा लेटेस्ट अपजेट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा हैं कि मेकर्स ने सिकंदर की फीमेल लीड के लिए रश्मिका मंदाना को फाइनल कर लिया है.

रश्मिका मंदाना ने की पुष्टि

वहीं प्रोडक्शन हाउस और रश्मिका मंदाना ने खुद इस खबर की पुष्टि की.उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज को शेयर करते हुए लिखा, "आप लोग लंबे समय से मुझसे अगला अपडेट पूछ रहे थे और यह रहा.सरप्राइज!! मैं सिकंदर का हिस्सा बनकर वाकई आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं".

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं रश्मिका  

Rashmika Mandanna Biography in Hindi: रश्मिका मंदाना का जीवन परिचय (जीवनी),  जानिए कौन हैं फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना... | Rashmika  Mandanna Biography in Hindi ...

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका मंदाना की फिल्म में अहम भूमिका है.उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस की भूमिका 'अच्छी तरह से लिखी गई है और वापस लिखी गई है.खबरें ये भी हैं कि साजिद नाडियाडवाला एक नई जोड़ी की तलाश में थे क्योंकि स्क्रिप्ट लेखन स्तर पर इसकी मांग करती है.उन्होंने रश्मिका को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई और एक्ट्रेस न केवल अपने हिस्से से एक्साइटेड थीं, बल्कि एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला के फिल्म को माउंट करने के समग्र दृष्टिकोण से भी एक्साइटेड थीं".

2025 में रिलीज होगी फिल्म 'सिकंदर' 

बता दें, फिल्म सिकंदर को गजिनी डायरेक्टर एआर मुरुगोदास डायरेक्ट कर रहे हैं.फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं.यह फिल्म ईद 2025 के मौके पर रिलीज होगी.

Read More:

सुकेश चंद्रशेखर ने 'यिम्मी यिम्मी' गाने के लिए जैकलीन को दी बधाई

चार साल की लीप के बाद कुंडली भाग्य से बाहर होंगी श्रद्धा आर्या?

'पीकू' के 9 साल पूरे होने पर Deepika Padukone ने किया इरफान खान को याद

'अस्तित्व के खतरों' को लेकर Babil Khan ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

Latest Stories