सुकेश चंद्रशेखर ने 'यिम्मी यिम्मी' गाने के लिए जैकलीन को दी बधाई

जैकलीन फर्नांडीज इस समय अपने हालिया रिलीज सॉन्ग 'यिम्मी यिम्मी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं तिहाड़ जेल में बंद बड़े ठग सुकेश ने एक बार फिर एक्ट्रेस के लिए पत्र लिखा है जिसमें उसने जैकलीन फर्नांडीज को बधाई दी हैं.

New Update
jacqualine

Jacqueline Fernandez

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: जैकलीन फर्नांडीज इस समय अपने हालिया रिलीज सॉन्ग 'यिम्मी यिम्मी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं इस सॉन्ग की चर्चा तिहाड़ जेल में भी हो रही हैं. जी हां, तिहाड़ जेल में बंद बड़े ठग सुकेश ने एक बार फिर एक्ट्रेस के लिए पत्र लिखा है जिसमें उसने जैकलीन फर्नांडीज को बधाई दी हैं.

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को दी बधाई

Sukesh Chandrasekhar Pens A Note For Jacqueline Fernandez, Calls Her “The  Most Beautiful Thing” Checkout Here! -

आपको बता दें 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को फिर से एक पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने जैकलीन को उनके लेटेस्ट सॉन्ग 'यिम्मी यिम्मी' के लॉन्च के लिए बधाई दी. सुकेश ने अपने पत्र में लिखा, 'मेरी बोम्मा जैकलीन, बेबी मैंने तुम्हारी हाल की जर्नी की तस्वीरें देखीं. आप बहुत सुंदर लग रही हो. तुम मेरे लिए आज की सिंड्रेला हो. बेबी, मुझे हमेशा आश्चर्यचकित करने के लिए धन्यवाद. इस कठिन समय में भी मुझे स्पेशल महसूस कराने के लिए धन्यवाद. क्योंकि आपने अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं ताकि मैं उन्हें देख सकूं और आपका प्यार महसूस कर सकूं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपने मुझे एक बार फिर दिखाया है कि आपका प्यार मेरे लिए कितना मायने रखता है और मैं आपके लिए कितना मायने रखता हूं.

टॉप 100 लोगों को सुकेश चंद्रशेखर की ओर से दिया जाएगा गिफ्ट

Jacqueline Fernandez files complaint against Sukesh over harassment |  Bollywood - Hindustan Times

इतना ही नहीं, सुकेश चंद्रशेखर ने सॉन्ग को सबसे अधिक बार देखने वाले टॉप 100 लोगों के लिए गिफ्ट की भी घोषणा की. सुकेश ने जैकलीन को उनके आगामी जन्मदिन पर सरप्राइज देने का भी वादा किया.

साल 2020 से तिहाड़ जेल में हैं बंद सुकेश 

My Bunny Rabbit, I love You': Conman Sukesh's Easter Wish For Jacqueline  Fernandez From Tihar Jail | India News, Times Now

जानकारी के लिए बता दें कि सुकेश चन्द्रशेखर फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. सुकेश पर जून 2020 से मई 2021 तक अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपये की उगाही करने का आरोप है. दिल्ली हाई कोर्ट में जैकलीन की याचिका में कहा गया है कि ईडी ने जो सबूत पेश किए हैं, उससे साबित होता है कि एक्ट्रेस सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक तरह से निर्दोष हैं.

Read More:

चार साल की लीप के बाद कुंडली भाग्य से बाहर होंगी श्रद्धा आर्या?

'पीकू' के 9 साल पूरे होने पर Deepika Padukone ने किया इरफान खान को याद

'अस्तित्व के खतरों' को लेकर Babil Khan ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी Ananya Pandey

Latest Stories