तुषार कपूर डंक के साथ करेंगे OTT पर डेब्यू, कहा-'मुझे अपने आराम...'

तुषार कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. एक्टर बहुत जल्द  फिल्म 'डंक' के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बीच एक्टर ने डंक के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत करने के बारे में बात की.

New Update
Tusshar Kapoor

Tusshar Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: 'गोलमाल रिटर्न्स' और 'गोलमाल 3' में दर्शकों को हंसाने वाले  तुषार कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. एक्टर बहुत जल्द  फिल्म 'डंक' (Dunk) के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बीच एक्टर ने अलग-अलग भूमिकाएं करने और खुद को चुनौती देने और डंक के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत करने के बारे में बात की.

ओटोटी डेब्यू को लेकर बोले तुषार

Tusshar Kapoor करेंगे OTT डेब्यू, प्रेरणा अरोड़ा की Dunk में हुए शामिल

आपको बता दें तुषार कपूर ने फिल्म डंक के साथ ओटीटी डेब्यू को लेकर कहा, जिस जुनून के साथ निर्माता प्रेरणा अरोड़ा और निर्देशक अभिषेक जायसवाल ने कहानी सुनाई, वह स्पष्ट था. यह पूरी टीम के लिए एक जुनूनी प्रोजेक्ट है, और स्क्रिप्ट ने मुझे तुरंत ड्रामा, अपराध और एक आकर्षक सामाजिक संदेश के मिश्रण से मोहित कर लिया".

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं तुषार कपूर

तुषार कपूर Dunk Once Bitten Twice Shy में दिलचस्प भूमिका के लिए तैयार

अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताते हुए तुषार कपूर ने बताया, "यह मेरे लिए एक ग्रे शेडेड, वास्तविक और अनोखा किरदार है. यह मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर है, यही वजह है कि मैं इसके प्रति आकर्षित हुआ. वकील की भूमिका निभाना एक नई चुनौती है जो मुझे उत्साहित करती है और मैं इस अज्ञात क्षेत्र में उतरने के लिए एक्साइटेड हूं". 'डंक' में तुषार कपूर के अलावा शिविन नारंग, निधि अग्रवाल और सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकालना चाहते है एक्टर

तुषार कपूर का ओटीटी डेब्यू: 'डंक' में नजर आएंगे एक्टर, एक मजबूत इरादों वाले  वकील का निभाएंगे किरदार

उन्होंने यह भी बताया कि भविष्य में वे अपनी कॉमिक इमेज को तोड़ते हुए और भी विविधतापूर्ण किरदार निभाना चाहते हैं. जिसको लेकर एक्टर ने कहा, "मैं अब जितने भी किरदार निभा रहा हूं, वे सभी अलग-अलग हैं और वे नॉर्मल कॉमिक रोल से अलग हैं. मैं जानबूझकर ऐसी भूमिकाएं नहीं तलाश रहा हूं जो कॉमिक न हों, लेकिन जब ऐसा कुछ सामने आता है, तो मैं खुद को इसे करने के लिए चुनौती देता हूं. इससे वाकई नए रास्ते खुलते हैं, जैसे खाकी, शोर इन द सिटी या शूटआउट सीरीज़ के साथ हुआ, इसने मुझे मेरे कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकाला और लोगों ने कुछ ऐसा देखा जो बहुत अलग था. मैं हमेशा कॉमिक भूमिकाओं को महत्व दूंगा और उन्हें संजोकर रखूंगा क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत पहचान दी है, इसलिए यह नहीं बदलेगा, मैं उन भूमिकाओं को देखता हूं और उनका इंतज़ार करता हूं. लेकिन कभी-कभी मैं खुद को चुनौती देना चाहता हूं और कुछ बहुत अलग करना चाहता हू".

तुषार कपूर का वर्कफ्रंट

तुषार कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म कपकपी में नजर आएंगे. फिल्म का मोशन पोस्टर पिछले महीने मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया था.इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर के अलावा सोनिया राठी, सिद्धि इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनकर शर्मा और अभिषेक कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फैंस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं.

Read More:

Jolly LLB 3 की शूटिंग से पहले अजमेर की दरगाह पहुंचे Arshad Warsi

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस हफ्ते देओल ब्रदर्स मचाएंगे धमाल

CP Lohani Death: एक्टर सीपी लोहानी का 86 की उम्र में हुआ निधन

Shah Rukh Khan ने DDLJ के इस सीन में पहना Rishi Kapoor का स्वेटर?

 

Latest Stories