Jolly LLB 3 की शूटिंग से पहले अजमेर की दरगाह पहुंचे Arshad Warsi

Jolly LLB 3: 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग के लिए अरशद वारसी अजमेर शरीफ पहुंच गए हैं.  इस बीच अरशद वारसी ने शूटिंग के बाद सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को समर्पित ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह पर जियारत की. 

New Update
Arshad Warsi

Arshad Warsi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jolly LLB 3: फिल्म 'जॉली एलएलबी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है. वहीं 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग के लिए अरशद वारसी अजमेर शरीफ पहुंच गए हैं.  इस बीच अरशद वारसी ने शूटिंग के बाद सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को समर्पित ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह पर जियारत की. 

ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह पर पहुंचे अरशद वारसी 

फिल्म अभिनेता अरशद वारसी और सारा हाशमी ने की अजमेर दरगाह में जियारत - Film  actors Arshad Warsi in ajmer

आपको बता दें अजमेर में जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग कर रहे अरशद वारसी 'जॉली एलएलबी-3' सोमवार, 29 अप्रैल 2024 की सुबह दरगाह पहुंचे. दरगाह पहुंचकर एक्टर ने प्रार्थना भी की. इसके साथ-साथ खादिम सैयद जियाउद्दीन चिश्ती ने अरशद को पगड़ी पहनाई और प्रसाद भेंट किया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वहीं अक्षय कुमार भी तीसरे भाग का हिस्सा हैं. उनके 1 मई को अजमेर आने की उम्मीद है. हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Ajmer फिल्म अभिनेता अरशद वारसी ने की दरगाह जियारत, मांगी दुआ

साल 2025 में रिलीज हो सकती हैं फिल्म

फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय कुमार एडवोकेट जगीश्वर मिश्रा उर्फ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. तो वहीं अरशद वारसी जगदीश त्यागी उर्फ जॉली की भूमिका में दिखाई देंगे. फिलहाल अभी फिल्म से जुड़ी जानकारी को गुप्त रखा गया है, लेकिन फिल्म हास्यपूर्ण स्वरों के साथ एक और प्रासंगिक मामला बताएगी. कहा जा रहा है कि जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग 2024 में की जाएगी और यह 2025 में बड़े पर्दे पर आ सकती है. फिल्म को अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स और डिज्नी द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर द्वारा किया जा रहा हैं.

Read More:

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस हफ्ते देओल ब्रदर्स मचाएंगे धमाल

CP Lohani Death: एक्टर सीपी लोहानी का 86 की उम्र में हुआ निधन

Shah Rukh Khan ने DDLJ के इस सीन में पहना Rishi Kapoor का स्वेटर?

Rakshas: रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा की अपकमिंग फिल्म का नाम आया सामने

Latest Stories