काजोल ने इस साल के लिए अपने लक्ष्यों का खुलासा किया

1 min


Kajol

इंडियन एंटरटेनमेंट इयर में विभिन्न प्रकार के कंटेंट को देखने के लिए कैलेंडर इयर 2021 निर्धारित है। जैसा कि हम 2020 को देखते हैं, तो इसने ने प्रोडक्शन और प्रोजेक्शन दोनों के संदर्भ में मनोरंजन उद्योग को प्रमुख रूप से प्रभावित किया हैं।

सौभाग्य से, 2021 हमें फिर से ट्रैक पर वापस लाने और उद्योग को रिबूट करने में मदद करेगा।

काजोल, जिन्हें आखिरी बार उनकी शोर्ट फिल्म ‘देवी’ और ऐतिहासिक फीचर फिल्म ‘तन्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ में देखा गया था, अब वह अपनी आगामी फिल्म त्रिभंगा’ के माध्यम से एक पूर्ण वेब डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

ज्योति वेंकटेश

“2021 मेरे लिए पाजिटिविटी और गुड वाइब्स के बारे में है और त्रिभंगा ने मुझे एक अच्छा टच दिया है” काजोल

Kajol

नए साल के बारे में बात करते हुए काजोल कहती हैं, “निश्चित रूप से, 2020 ने हमें एक अनवांटेड ब्रेक दिया और हम में से कई को खराब पैच और गिरावट का सामना करना पड़ा।

इसके अलावा, 2021 हमें कुछ भी नहीं देगा अगर हम कमतर रहें तो। इस साल अच्छा स्वास्थ्य, अधिक काम और वर्थी रिटर्न आपके प्राथमिक लक्ष्य होने चाहिए। 2021 हमारे लिए नए और अनोखे अवसर लाएगा, इसलिए शांत रहें।”

वह आगे कहती हैं, “मेरे लिए, 2021 की शुरुआत काफी अच्छी रही। हमने ‘त्रिभंगा: टेडी मेढ़ी क्रेज़ी’ का टीज़र और ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ किया और जो प्रतिक्रियाएँ आई हैं, उससे मैं अभिभूत हूँ।

दर्शकों से यह प्यार देखकर बहुत अच्छा लगा। 2021 मेरे लिए पाजिटिविटी और गुड वाइब्स के बारे में है और त्रिभंगा ने मुझे एक अच्छा टच दिया है।”

काम के मोर्चे पर, काजोल अगली बार रेणुका शहाने के निर्देशन में बनी “त्रिभंगा: टेडी मेढ़ी क्रेज़ी” में तन्वी शाह और मिथिला पालकर के साथ नज़र आएंगी।

अनु- छवि शर्मा

SHARE

Mayapuri