5 Years Of Baahubali : बाहुबली: द बिगिनिंग को पूरे हुए 5 साल , प्रभास ने फोटो और वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

1 min


5 Years Of Baahubali

5 Years Of Baahubali : बाहुबली: द बिगिनिंग के 5 साल पूरे होने पर प्रभास ने स्पेशल वीडियो किया शेयर

साउथ सुपरस्टार प्रभास की ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइजी पूरी दुनिया के सामने इंडियन और साउथ सिनेमा का नाम रोशन कर चुकी है। ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ को भारतीय सिनेमा के इतिहास की बेस्ट फिल्मों में से एक में गिना जाता है। यह फिल्म भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी काफी पॉप्युलर है। ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ और बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस के सारे रेकॉर्ड्स तोड़ चुकी है।

10 जुलाई 2015 में हुई थी रिलीज

फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग की रिलीज को आज पांच साल पूरे हो गए।10 जुलाई 2015 में फिल्म आज ही के दिन रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म के 5 साल पूरे होने पर बाहुबली यानि प्रभास ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करके उस दौर को याद किया है। प्रभास ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- यह उस टीम के लिए जिसने 5 साल पहले जादू पैदा किया था। बाहुबली- द बिगिनिंग के 5 साल का जश्न (5 Years Of Baahubali) मना रहे हैं।

बता दें कि बाहुबली- बिगिनिंग मूल रूप से तेलुगु में बनाई गई थी। हिंदी में इसे डब करके रिलीज किया गया था। फिल्म को एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था। फिल्म में राणा दग्गुबती, राम्या कृष्णनन, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और नासिर मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके साथ प्रभास ने एक वीडियो भी शेयर किया है और लिखा- याद आ रही है।

‘बाहुबली 2’ को पूरे हुए तीन साल

इससे पहले प्रभास ने 28 अप्रैल को बाहुबली 2 के तीन साल पूरे होने पर राजामौली के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ लिखा था- बाहुबली 2 सिर्फ एक ऐसी फिल्म नहीं थी, जिसे देश ने प्यार दिया, बल्कि मेरे फ़िल्मी जीवन की सबसे बड़ी फिल्म थी। मैं अपने फैंस, टीम और निर्देशक एसएस राजामौली का शुक्रगुज़ार हूं, जिन्होंने सबसे यादगार फिल्मों में से एक बनाई। बाहुबली 2 को भी तीन साल हो गए हैं और फिल्म को जो प्यार मिला उसके लिए मैं बहुत खुश हूं।

बता दे , 2017 में रिलीज हुई एसएस राजामौली निर्देशित बाहुबली 2 भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्म है। इसके हिंदी डब वर्ज़न ने ही 511 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। यह ऐसा रिकॉर्ड है, जो अभी तक टूट नहीं पाया है। दुनियाभर में बाहुबली 2 ने 1800 करोड़ के आसपास कारोबार किया था।

ये भी पढ़ें- लखनऊ में शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये