लखनऊ में शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

1 min


शिल्पा शेट्टी धोखाधड़ी

शिल्पा शेट्टी के नाम पर लखनऊ की एक कंपनी ने करोड़ों की धोखाधड़ी की

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम पर लखनऊ की एक कंपनी ने करोड़ों की धोखाधड़ी की है। शिल्पा शेट्टी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाली इस कंपनी के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में केस दर्ज किया गया है। खबरों के मुताबिक, हजरतगंज में फ्रॉड करने वाली कंपनी एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के एमडी किरण बाबा है। इन पर आरोप है कि मिदा सदीप इंटरप्राइजेज के संचालक से आरोपी किरण बाबा ने फ्रेंचाइजी शुल्क और निवेश के नाम पर पैसा इन्वेस्ट कराया था। इसके साथ ही ये भी बताया था कि उनकी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हैं।

फ्रेंचाइजी के नाम पर किया गया फ्रॉड

इस दौरान शिल्पा शेट्टी के नाम धोखाधड़ी करने वाले बाबा ने प्रचार में शिल्पा शेट्टी की कई फोटोज और बैनर्स भी दिखाए थे। इसके साथ ही ये भी कहा था कि शिल्पा शेट्टी खुद समय-समय पर आकर निर्देशन देती रहेंगी। इसके एवज में पीड़ित ने पार्टनरशिप का काम शुरू किया, लेकिन उन्हें लगातार इस काम में घाटा होता चला गया। इसके बाद शक होने पर जब छानबीन की गई तो पता चला कि फ्रेंचाइजी के नाम पर उनके साथ फ्रॉड किया जा रहा था और काफी बड़ी रकम फ्रेंचाइजी के नाम पर इन्वेस्ट करवाई थी।

हजरतगंज थाने में केस दर्ज

इसके बाद पीड़ित ने कंपनी के मालिक किरण बाबा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत स्टाफ के खिलाफ हजरतगंज थाने में केस दर्ज कराया। पीड़ित की शिकायत पर आईपीसी 408, 420 व 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। हजरतगंज एसीपी अभय मिश्रा के मुताबिक, ‘इस मामले में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ेंराधिका मदान ने किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

SHARE

Sangya Singh