पहली मुलाकात में जेनेलिया को घमंडी लगे थे Riteish Deshmukh, पूरा किस्सा जानें

1 min


Riteish Deshmukh

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में शुमार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) आज अपनी 8 वीं वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) को सेलिब्रेट कर रहे है। जेनेलिया ने आज इस मौके पर अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो क्लिप पोस्ट की है जिसमें रितेश और जेनेलिया की अलग-अलग तस्वीरे दिख रही हैं वही जेनेलिया ने एक प्यारा सा कैप्शन देते हुए लिखा है ‘Dearest Forever, Grow old along with me, I promise the best is yet to come❤️          Happy Anniversary @riteishd Just to let you know I Love being my Husband’s wife 😍😍😍😍😍😍.             #since2002❤️’

वही रितेश ने भी ट्विटर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैप्पी एनिवर्सरी Baiko जेनेलिया इस वीडियो में जेनेलिया रितेश को शादी की फोटो दिखा रही हैं जिस पर रितेश का रिएक्शन मजेदार लग रहा है।

कब हुई थी शादी

आपको बता दें की रितेश और जेनेलिया की शादी 3 फरवरी 2012 को महाराष्ट्रियन स्टाईल में मुंबई के द ग्रैंड हयात होटल में धूमधाम से हुई थी। इसके बाद दोनों ने मुंबई के बान्द्रा स्थित St. Anne’s Roman Catholic Church में क्रिस्टियन रीति रिवाजों से शादी की।

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) की पहली मुलाकात ‘तुझे मेरी कसम’ के टेस्ट शूट के दौरान हुई थी। रितेश जब पहली बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर जेनेलिया से मिले तो जेनेलिया ने रितेश को इग्नोर कर दिया था। मेकर्स ने रितेश को पहले ही बता दिया था की उनकी हीरोइन एयरपोर्ट पर उनका इंतजार कर रही होंगी लेकिन जब वे एयरपोर्ट पर पहुंचे तो जेनेलिया का रवैया देख कर रितेश हैरान रह गए। दरअसल जेनेलिया को इस बात की खबर थी कि उनका हीरो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का बेटा है । इसलिए उन्होंने सोचा की जरूर ये बहुत घमंडी होगा इसलिए इससे पहले वो भाव खाए, जेनेलिया ने खुद रितेश को घास नही डाली। हालांकि रितेश ने आगे बढ़कर जेनेलिया से हाथ मिलाया लेकिन जेनेलिया इधर उधर देखने लगीं। रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को जेनेलिया का ऐसे इग्नोर करना बिल्कुल पसंद नही आया। बता दें की उस समय रितेश के पिता बिलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे।

बाद में हुआ जेनेलिया को एहसास

तुझे मेरी कसम की शूटिंग शुरू हो गई और जैसे जैसे शूटिंग आगे बढ़ी जेनेलिया को एहसास होने  लगा की रितेश बिल्कुल ऐसे नही है जैसा उन्होंने पहली मुलाकात से पहले ही सोच लिया था। उन्हें एहसास हो गया रितेश में घमंड जैसा कुछ नही। धीरे-धीरे शूटिंग आगे बढ़ने लगी और इसी के साथ रितेश-जेनेलिया की दोस्ती भी गहरी होती गई। दोनों मिलने लगे और घंटो बाते करने लगे। शूटिंग खत्म हुई और रितेश मुंबई आ गए और जेनेलिया टॉलीवुड में चली गई। तुझे मेरी कसम से ही दोनों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

शूटिंग के बाद रितेश ने जेनेलिया को मिस किया

शूटिंग खत्म होने के बाद रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जेनेलिया को काफी मिस करने लगे लेकिन दोनों ने फोन पर बाते करने शुरु कर दी और ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नही चला यहां दोनों में किसने कसको पहले प्रपोज किया ये भी दोनों को याद नही। दोनों ने एक दूसरे को लगभग 10 साल तक डेट करने के बाद शादी की है।

रितेश जेनेलिया के 2 बेटे हैं

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) औ जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) को आज साथ में रहते हुए लगभग 18-19 साल हो गए और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है। दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए बेहद रिस्पेक्ट है दोनों के एक-दूसरे के लिए पूरी तरह से समर्पित है। दोनों के दो बेटे हैं जिनका नाम राहिल और रिहान है।

और पढ़े: Thappad का ट्रेलर ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर के मुंह पर तमाचा हैं

ये भी पढ़े: #JusticeForKajal गुजरात गैंगरेप पर रितेश देशमुख का फूटा गुस्सा


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये