लद्दाख में नहीं होगी आमिर की लाल सिंह चड्डा की शूटिंग, भारत-चीन विवाद है वजह

1 min


लाल सिंह चड्ढा शूटिंग

भारत-चीन के बीच हुए विवाद की वजह से फिल्मों की शूटिंग पर असर

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद अब सीमा पर भारत और चीन के बीच हुए विवाद की वजह से भी फिल्मों की शूटिंग पर असर पड़ता दिख रहा है। गलवान घाटी में भारत और चीन की सेना के बीच हुई हिंसक झड़प में भारत के 20 जवानों के शहीद होने के बाद ये मामला बढ़ता ही जा रहा है। इस विवाद का असर अब बॉलीवुड फिल्मों पर भी दिखाई दे रहा है। खबरों के मुताबिक, भारत-चीन विवाद की वजह से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग टाल दी गई है। बताया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लद्दाख में होनी थी, जिसे फिलहाल कैंसल कर दिया गया है।

https://www.instagram.com/p/B8iRP3AhLxt/

लद्दाख के बजाय अब करगिल में हो सकती है शूटिंग

जानकारी के मुताबिक, आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लद्दाख में होनी थी। लेकिन, अब भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव की वजह से शूटिंग को कैंसल कर दिया गया है। बता दें, कि लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग जो कि लद्दाख में होनी है, पहले वो मार्च में होनी तय हुई थी। लेकिन, कोरोना वायरस से हुए लॉकडाउन के चलते इसे उस दौरान भी टाल दिया गया था। खबर है कि अब लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लद्दाख के बजाय करगिल में हो सकती है।

साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है फिल्म

ऐसा कहा जा रहा है कि भारत-चीन विवाद के अलावा अभी कोरोना की स्थिति को देखते हुए भी शूटिंग शुरू करने में जल्दबाजी नहीं की जा रही है। आमिर ने खुद प्रॉडक्शन टीम से कहा है कि पूरी टीम को कोरोना के रिस्क में डालकर शूटिंग नहीं की जा सकती है। आपको बता दें, कि इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान और मोना सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन कर रहे हैं और ये हॉलिवुड की ऑस्कर विनिंग फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ेंखत्म हुआ फैंस का इंतजार, सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये