खत्म हुआ फैंस का इंतजार, सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज

1 min


दिल बेचारा ट्रेलर

दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ होगी

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ। सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फैंस सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म दिल बेचारा इस वजह से भी लोगों के लिए बहुत खास है, क्योंकि इसके बाद सुशांत की कोई और फ़िल्म कभी नहीं आएगी। बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा।

फैंस ने की थी फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग

फिल्म दिल बेचारा के लिए सुशांत के फैंस में बहुत ज्यादा बेसब्री देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इसका पोस्टर शेयर कर रहे हैं। हालांकि, फैंस की मांग थी कि सुशांत की आखिरी फ़िल्म को थिएटर में ही रिलीज़ किया जाना चाहिए। लेकिन, कोरोना वायरस की वजह से देशभर के सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में मेकर्स ने फ़िल्म को ओटीटी प्लोटफॉर्म पर ही रिलीज़ करने का फैसला किया। वहीं, अगर हम फिल्म के ट्रेलर की बात करें, तो फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सभी को बहुत पसंद आने वाला है।

दर्शकों को पसंद आएगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म दिल बेचारा से मुकेश छाबड़ा बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रहे हैं। इससे पहले वो कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर जाने जाते रहे हैं। मुकेश छाबड़ा, सुशांत के काफी करीब थे। दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी समय बिताया है। पुलिस ने सुशांत के केस में मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की है। इस फिल्म से ही एक्ट्रेस संजना सांघी भी पहली बार लीड रोल निभा रही हैं। गौरतलब है कि सुशांत सुसाइड मामले में कुछ दिनों पहले संजना सांघी से भी मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी। फिलहाल, संजना अपने होम टाउन दिल्ली आ चुकी हैं। अब देखना है कि दिल बेचारा में सुशांत और संजाना सांघी की जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

देखें ट्रेलर

ये भी पढ़ेंVideo: सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का वो गाना, जो कभी रिलीज ही नहीं हुआ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये