क्या आर्थिक तंगी के कारण सब्जी बेच रहे आमिर खान के को-स्टार जावेद हैदर ?

1 min


आमिर खान को-स्टार

टिकटॉक पर वायरल हो रहा जावेद हैदर का ये वीडियो

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ फिल्म गुलाम में काम कर चुके उनके को-स्टार जावेद हैदर इन दिनों सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो ठेले पर सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो टिकटॉक पर है, जिसमें वो सब्जी बेचते हुए गाना भी गा रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आमिर खान के को-स्टार जावेद हैदर इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें सब्जी का ठेला लगाना पड़ रहा है। आपको बता दें कि जावेद हैदर के इस टिकटॉक वीडियो को डॉली बिंद्रा ने शेयर किया है और अपने एक और ट्वीट में उन्होंने जावेद हैदर के बारे में बताया भी है।

खुश होकर गाना गाते हुए सब्जी बेच रहे एक्टर

डॉली बिंद्रा ने आमिर खान के को-स्टार जावेद हैदर का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो बड़े खुश होकर गाना गाते हुए सब्जी बेच रहे हैं। जावेद हैदर गाना दुनिया में रहना है गाते हुए एक ग्राहक को टमाटर की थैली दे रहे हैं। कई लोग उन्हें इस तरह देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। ये एक टिकटॉक वीडियो है, ऐसे में ये पूरी तरह कह पाना मुश्किल है, कि उन्होंने असल जिंदगी में सब्जी बेचना शुरू कर दिया है या वो टिक टॉक वीडियो के लिए ये एक्टिंग कर रहे हैं। डॉली बिंद्रा ने ये वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये एक एक्टर है आज वो सब्जी बेच रहा है जावेद हैदर।

अपने एक और ट्वीट में डॉली ने कहा- ‘जावेद हैदर एक भारतीय एक्टर हैं, जो फिल्म बाबर (2009) और टीवी सीरीज जेनी और जुजू (2012) में काम कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म लाइफ की ऐसी की तेसी में भी काम किया था।

ये भी पढ़ेंसलमान खान ने की सुष्मिता सेन की तारीफ, आर्या देख बोले- इसे कहते हैं दबंग


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये