सलमान खान ने की सुष्मिता सेन की तारीफ, आर्या देख बोले- इसे कहते हैं दबंग

1 min


सलमान खान सुष्मिता सेन

सलमान खान ने सुष्मिता सेन के कमबैक को बहुत शानदार बताया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने लंबे समय बाद वेब सीरीज आर्या से अपना कमबैक किया है। वहीं, लोग उनके इस कमबैक से काफी खुश हैं और उनकी वेब सीरीज आर्या को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर कोई लंबे समय बाद आर्या में उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। इस बीच सुष्मिता के अच्छे दोस्त और को-स्टार रह चुके एक्टर सलमान खान ने भी सुष्मिता सेन की तारीफ की है। सलमान ने सुष्मिता के कमबैक को बहुत शानदार बताया और सोशल मीडिया पर खास अंदाज में उनकी तारीफ की है।

सोशल मीडिया पर की तारीफ

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान खान कहते हैं- भरोसा वही तोड़ते हैं जिन पर भरोसा किया जाता है। आपको सुष्मिता का ये डायलॉग कैसा लगा और ऐसे ही और डायलॉग सुनना चाहते हैं तो स्वागत तो करो आर्या का। और इसे कहते हैं दबंग। सलमान ने आगे कहा, सुष्मिता के कमबैक का फैसला सही और बहुत सही ही हो सकता है। आर्या देखने के बाद मेरे पास भी सुष्मिता के लिए एक डायलॉग है। एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया। उसके बाद सारे एपिसोड देखे बिना मैं नहीं रुकता। आप देखें आर्या डिज्नी हॉटस्टार पर।

सलमान ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- स्वागत तो करो आर्या का। क्या शानदार कमबैक है और क्या बढ़िया शो है। बधाई हो सुष्मिता और ढेर सारा प्यार। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। अब हाल ही में सुष्मिता की वेब सीरीज आर्या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। ये वेब सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ेंसुशांत सुसाइड केस में खुलासा, पहली बार फेल होने के बाद दूसरी बार लगाई फांसी

SHARE

Sangya Singh