यशराज फिल्म्स के साथ जल्द ही आमिर खान के बेटे जुनैद करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

1 min


आमिर खान के बेटे

आमिर खान के बेटे जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ साथ इन दिनों उनकी बेटी इरा खान भी अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, अब आमिर खान के बेटे जुनैद भी खबरों में आ गए हैं। खबरों के मुताबिक, आमिर खान के बेटे भी जल्दी ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। जी हां, बताया जा रहा है कि जुनैद जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। ऐसे तो जुनैद ज्यादा खबरों में नहीं रहते हैं, लेकिन अभी उनकी काफी चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि आमिर खान के बेटे जुनैद जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं और उन्हें कोई और नहीं, बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्माताओं में से एक आदित्य चोपड़ा लॉन्च करने जा रहे हैं।

आदित्य चोपड़ा जुनैद को करेंगे लॉन्च

सूत्रों के हवाले से कहा गया है- ‘ आदित्य चोपड़ा अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर्स में से एक के लिए एक न्यूकमर को लॉन्च करने जा रहे हैं और ऑडिशन के कई राउंड के बाद उन्होंने आमिर खान के बेटे जुनैद को चुना है।’ साथ ही ये भी बताया गया है, कि ‘आमिर हमेशा से इस बात को लेकर मुखर रहे हैं कि उनके बेटे को अपना रास्ता कैसे बनाना चाहिए और इसलिए उन्होंने जुनैद को ऑडिशन देने और अपनी प्रतिभा के आधार पर फिल्म बनाने के लिए छोड़ दिया।

थिएटर एक्टर के रूप में काम कर चुके हैं जुनैद

जुनैद पिछले कुछ समय से एक थियेटर एक्टर के रूप में काम कर रहे हैं। साथ ही वे कई बॉलीवुड फिल्मों में सहायक निर्देशक भी रहे हैं।’ आपको बता दें कि आमिर ने अपने बेटे को लेकर कहा था कि वो तीन साल से थियेटर कर रहे हैं और उन्होंने अभिनय की भी बाकायदा ट्रेनिंग ली है। वो चाहते हैं कि उनके बेटे ऐसे लीड एक्टर बनें, जो कि कैरेक्टर करें। आप हमेशा हीरो बन कर काम नहीं कर सकते। उन्हें लगता है कि जुनैद स्टोरी सिलेक्शन में मेरी तरह ही है, अब तक जैसा काम उसका मैंने देखा है।

ये भी पढ़ें- सुशांत पर बन रही फिल्म ‘Suicide or Murder’ में ये एक्ट्रेस निभाएगी रिया का रोल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये