लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान विक्रम वेधा के रीमेक के लिए करेंगे काम

1 min


आमिर खान विक्रम वेधा

आमिर खान ने साइन की नई फिल्म

देशभर में कोरोना वायरस की चलते हुए लॉकडाउन की वजह से सभी तरह के काम धंधे ठप पड़ गए थे। इसके साथ ही बॉलीवुड में भी हर तरह का काम बंद हो गया था। फिल्मों की शूटिंग से लेकर रिलीज तक सभी चीजें रोक दी गईं थीं। वहीं, अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद अब लोग धीरे-धीरे अपने काम धंधे पर लौट रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार ने नई गाइडलाइंस के साथ बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग शुरु करने की इजाजत भी दे दी है। इसके साथ ही आमिर खान के फैंस के लिए एक नई खबर भी है। खबरों के मुताबिक, आमिर खान ने एक नई फिल्म साइन कर ली है।

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद विक्रम वेधा पर काम शुरु करेंगे आमिर

बताया जा रहा है कि आमिर खान फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक पर काम करने वाले हैं। खबर है कि आमिर खान जल्द ही अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस के मौके पर साल 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से ये रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही आमिर खान ने विक्रम वेधा के साथ भी अपनी डेट्स को आगे बढ़ा दिया है। फिलहाल, इस फिल्म को साल 2021 में रिलीज करने की बात की जा रही है।

आमिर के साथ नजर आएंगे सैफ अली खान

खबरों के मुताबिक, आमिर खान विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक पर काम करने वाले हैं। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद ही इस फिल्म पर काम शुरु करेंगे। इस फिल्म में आमिर खान एक गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे और सैफ अली खान एक पुलिस ऑफिसर के भूमिका में दिखाई देंगे। इससे पहले ये दोनों एक्टर फिल्म दिल चाहता है में एकसाथ नजर आए थे।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये